बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादीशुदा प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें भेज दी पति को, नतीजा ससुराल से हुई बेघर, प्रेमी ने भी नहीं अपनाया

शादीशुदा प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें भेज दी पति को, नतीजा ससुराल से हुई बेघर, प्रेमी ने भी नहीं अपनाया

GOPALGANJ : प्यार का अंजाम हमेशा सुखद नहीं होता है, यह बात गोपालगंज की रहनेवाली युवती की स्थिति  को देखकर समझा जा सकता है। जहां एक प्रेमी की जिद के कारण विवाहिता को आज दर-दर भटकने को मजबूर होना पड़ा है। युवती को पहले उसके पति ने ठूकराया, फिर अपने प्रेमी के पास गई, तो उसने भी कुछ दिन अपने साथ रखकर उसे छोड़ दिया। यहां तक कि जिस माता-पिता के घर में उसने अपना बचपन बिताया, उन्होंने समाज के डर के कारण अपनाने से इंकार कर दिया। 

मामला जिले के थावे थाने से जुड़ा बताया जा रहा है। पीड़िता ने बताया कि थावे थाना क्षेत्र के पिठौरी गांव निवासी मुकेश यादव उसके ग़ांव में आता जाता था इसी बीच वर्ष 2020 में दोनों के बीच नैनाचार हो गई दोनों के बीच कई बार शारीरिक सम्बंध बनाये। जिसका फोटो उसके प्रेमी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था। 

पति को भेज दी अश्लील तस्वीरें

इसी बीच युवती की शादी सीवान जिले में हो गई। जिसके बाद युवती के प्रेमी ने उससे कहा कि जब तुम मेरी नही तो किसी और कि भी नही होने देंगे। इसके बाद उसके पति के मोबाइल पर कई आपत्तिजनक तस्वीर भेज दिया। जिसके बाद युवती को उसके पति ने छोड़ दिया। 

युवती ने बताया कि पति के द्वारा छोड़े जाने के बाद मजबूर होकर वह मुकेश यादव के पास चली गई। जहां उसने 15 मई को सिवान के शिव मंदिर में दोनों ने शादी कर ली और गोरखपुर ले गया। जहां एक किराये के मकान में कुछ दिन रखने के बाद वह फरार हो गया। बाद में अपना मोबाइल भी बन्द कर दिया।  

प्रेमी के परिवार ने घर से निकाला

इधर प्रेमी के इंतजार में प्रेमिका एक कमरे में कई दिनों तक इंतजार करती रही जब प्रेमी उसके पास नहीं पहुंचा तब प्रेमिका उसके प्रेमी के घर पहुंच गई। लेकिन वहां से भी प्रेमी के भाई समेत उसके परिजनों ने उसकी जमकर मारपीट की और उसे भगा दिया।

डर के कारण नहीं अपना रहे माता पिता

हैरान-परेशान प्रेमिका अपने घर पहुंची जहां उसके मां-बाप ने उसे रखने से इंकार कर दिया। मां उसे अपने साथ रखना भी चाहती हैं तो पटीदारों व गांव वाले विरोध करते है। अब ऐसे में युवती इधर उधर भटक रही है। 


Suggested News