पाकिस्तान को हरा भारत ने कबड्डी मास्टर्स में किया शानदार आगाज, 30 जून को होगा फाइनल

पाकिस्तान को हरा भारत ने कबड्डी मास्टर्स में किया शानदार आगाज, 30 जून को होगा फाइनल

स्पोर्ट्स : कबड्डी मास्टर्स चैंपियनशिप का दुबई में शुक्रवार को आगाज हो गया. पहले ही मैच में भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को 36-20 से हराकर शानदार शुरुआत की. भारतीय टीम कबड्डी मास्टर्स खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. यह टूर्नामेंट 22 जून से लेकर 30 जून तक चलेगा. इस कबड्डी चैंपियनशिप में 6 देशों की टीमें भाग ले रही है. 

INDIA-BEAT-PAKISTAN-IN-KABADDI-MASTERS2.jpg

भारत, पाकिस्तान, ईरान, साउथ कोरिया, केन्या और अर्जेंटीना की टीमें इस प्रतियोगिता में भाग ले रही है. सभी छह टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है.टीम ए में  भारत, पाकिस्तान और केन्या को रखा गया है वहीं टीम बी में ईरान, साउथ कोरिया और अर्जेंटीना की टीम को रखा गया है. दोनों ग्रुप में से टॉप दो-दो टीमें  सेमीफाइनल में पहुंचेगी. फाइनल मैच 30 जून को खेला जाएगा. 

INDIA-BEAT-PAKISTAN-IN-KABADDI-MASTERS3.JPG

भारत आज 23 जून को केन्या के साथ मैच खेलेगा और अगला मुकाबला 25 जून को एक बार फिर पाकिस्तान के साथ खेलेगा. कबड्डी मास्टर्स चैंपियनशिप के पहले दिन 22 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में पाकिस्तानी टीम कहीं  भी भारत के खिलाफ लय में नहीं दिखी. कबड्डी मास्टर्स चैंपियनशिप का लाइव प्रसारण Star Sports 1 Hindi, Star Sports 1 Hindi HD, Star Sports 2 and Star Sports 2 HD पर किया जा रहा है. 

INDIA-BEAT-PAKISTAN-IN-KABADDI-MASTERS4.jpg

Find Us on Facebook

Trending News