बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस को खत्म करने की साजिश रच रहा इंडिया... गिरिराज का सनसनीखेज दावा, लालू-नीतीश को जोरदार घेरा

कांग्रेस को खत्म करने की साजिश रच रहा इंडिया... गिरिराज का सनसनीखेज दावा, लालू-नीतीश को जोरदार घेरा

बेगूसराय. कांग्रेस को खत्म करने की साजिश के तहत विपक्षी दलों का इंडिया गठबंधन बना है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को यह सनसनीखेज दावा बेगूसराय में किया. उन्होंने कहा कि इंडिया का बनना यह कोई यह आपसी गठबंधन नहीं है, यह हितों का गठबंधन है. आपको देखना होगा कि पश्चिम बंगाल, बिहार, दिल्ली, यूपी, पंजाब में कितनी सीटें कांग्रेस के लिए छोड़ी जा रही हैं. यह देखिये कि इंडिया के घटक दल इन राज्यों में कांग्रेस को कितनी सीटें दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह INDI गठबंधन है जो कांग्रेस को खत्म करने की साजिश रच रहा है. नीतीश कुमार की पहल पर बने इंडिया गठबंधन को लेकर अब गिरिराज सिंह का यह एक सनसनीखेज दावा है. 

मुस्लिम वोट के लिए हिंदुओं को करते हैं प्रताड़ित : अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचते ही एक बार फिर विपक्षों पर जम कर बरसते हुए गिरिराज ने कहा ये लोग मुस्लिम वोट के लिए हिंदुओं को बार-बार प्रताड़ित कर रहे हैं. विपक्ष के आरोप कि अयोध्या राम मंदिर के नाम पर फंडिंग जुटाकर भाजपा उससे चुनाव लड़ेगी को ख़ारिज करते हुए गिरिराज ने ऐसे दलों को खूब सुनाया. उन्होंने राहुल गांधी, लालू-तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव आदि को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह लोग सनातन और हिंदू के दुश्मन हैं. इन्हें सिर्फ मुस्लिम वोट की परवाह रहती है. इसलिए यह मुस्लिम को छोड़कर बार-बार हिंदू को प्रताड़ित करने में लगे रहते हैं. उनके धर्म को ठेस पहुंचाते रहते हैं. उन्होंने कहा कि राम पूरे विश्व के हैं पूरे भारतवर्ष के हैं ऐसे में जो उनका विरोध करेगा वह मिट्टी में मिल जाएगा.

कांग्रेस का करेंगे सत्यानाश : राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही न्याय यात्रा को लेकर इंडिया गठबंधन में कथित घमासान पर गिरिराज सिंह ने कहा इंडि गठबंधन मैं बहुत बड़ा फांक है. यही कारण है उनमें अब तक सामंजस्य नहीं बन पाया है और न बनने की दूर-दूर तक उम्मीद है. यह लोग सिर्फ मोदी के खिलाफ झूठ-मूठ का प्रोपेगेंडा चलते हैं. उससे कुछ मिलने वाला नहीं है. इसलिए कांग्रेस को यही गठबंधन ही सत्यानाश करेगा. 

तेजस्वी अपने अंदर झांकें : तेजस्वी द्वारा दिए गए बयान कि गिरिराज सिंह को बिहार के विकास के लिए फुर्सत नहीं और सिर्फ हिंदू मुस्लिम कर दंगा करवाने वाला बयान देते हैं, पर गिरिराज ने गहरी आपत्ति जताई. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि बिहार को मनरेगा के अंतर्गत जितनी विकास की योजनाएं कांग्रेस काल में नहीं दी गई थी उससे कई गुना अधिक बिहार को मिली. इसके एवज में बिहार में कितना विकास हुआ. इसलिए तेजस्वी ऐसी बातें करने के बदल अपने अंदर झांक कर देखें।



Suggested News