देवों की नगरी में मासूम से दरिंदगी : रस्सियों से बंधा मिला 11 साल की लड़की का शव

देवों की नगरी में मासूम से दरिंदगी : रस्सियों से बंधा मिला 11 साल की लड़की का शव

डेस्क... उत्तराखंड के हरिद्वार कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है। जहां पर 11 साल की एक बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई। लड़की का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर एक मकान के कमरे से देर रात बरामद किया गया। शव रस्सियों से बंधा था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई।

परिजनों का कहना है कि लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी और रविवार को दिन के करीब तीन बजे के आसपास वो वहां से लापता हो गई। काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन मासूम का कुछ पता नहीं चल सका। फिर पुलिस को बच्ची की गुमशुदगी की जानकारी दी। परिजनों ने बच्ची के साथ रेप और हत्या की तहरीर दी है। मगर पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई करेगी। 


इधर, इस घटना के बारे में पता चलते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और जिस घर में लड़की का शव मिला वहां पर तोड़फोड़ की गई और बाइक में आग लगा दी। घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने मासूम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है।

 


Find Us on Facebook

Trending News