अपराधियों को पकड़ने की जगह थाने में बैठकर लोगों से पैसे वसूलने में व्यस्त रहते हैं पुलिसवाले, वीडियो में दिख गया सबकुछ

अपराधियों को पकड़ने की जगह थाने में बैठकर लोगों से पैसे वसूलने में व्यस्त रहते हैं पुलिसवाले, वीडियो में दिख गया सबकुछ

SIWAN : सीवान जिले में अपराधिक घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। हर दिल लूट हत्या की घटनाएं हो रही हैं। वहीं पुलिस कैसे उन अपराधियों और अपराधों पर लगाम लगाने की जगह गरीब लोगों से पैसों की वसूली में लगी हुई है।  इसका बड़ा उदाहरण  जीबी नगर थाना में देखा जा सकता है। जहां का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। वीडियो में एक पुलिस कर्मी किसी मामले को सुलझाने के लिए मोटी रकम वसूल रहा है। हालाकि इस वीडियो की पुष्टि news4nation नही करता हैं । लेकिन सूत्र बता रहें हैं कि वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो में जिस पुलिस कर्मी को देखा जा रहा हैं वह जीबी नगर थाना में पदस्थापित चौकीदार ही हैं।

 जिस तरह से थाना परिसर में न्याय की आस लगाकर आये लोगो से अवैध धन उगाही करते हुए वीडियो वायरल हो रहा हैं।पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े होते हैं । बताया यह भी जा रहा है कि चौकीदार द्वारा किसी भी काम में अबैध वसूली किया जाता है ।इससे न्याय के आस में आये लोग काफी परेशान रहते है। यही नहीं डीआईजी सारण,एसपी सिवान, एसडीपीओ सिवान के आदेश को ताख पर रखते हुए थाना में मुंशी का काम भी चौकीदार मोगल यादव  द्वारा कराया जा रहा है। जबकि चौकीदार मोगल यादव का कमान तरवारा चौक पर रात्रि गश्ती में कटा हुआ है। जहाँ पर वह काम नही करता है और थाना में बतौर चौकीदार ही मुंशी के पद पर स्थापित है।

 जबकि थाना में मुंशी के पद पर एक पीटीसी की सिपाही कार्यरत है उसके बाद भी एक चौकीदार मुंशी बन कर थाना का संचालन कर रहा है।अब देखना होगा की इस वायरल चौकीदार का वीडियो पर सीवान एसपी क्या कुछ करवाई कर रहे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News