बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिसे मारने आए थे, उसकी जगह घर के बाहर सो रही पत्नी को मार दी गोली, हत्या करने आए अपराधियों ने कर दी चूक!

जिसे मारने आए थे, उसकी जगह घर के बाहर सो रही पत्नी को मार दी गोली, हत्या करने आए अपराधियों ने कर दी चूक!

BEGUSARAI :  बेगूसराय में आधी रात को तीन अपराधियों ने घर के बाहर चादर ओढ़कर सो रही महिला की गोली मारकर हत्या कर दी।  मृतक महिला की पहचान मंसूरचक थाना क्षेत्र के कस्गांटोली गांव के रहने वाले दिनेश कुमार की लगभग 35 वर्षीय पत्नी इंदु देवी के रूप में हुई है। मृतका के पति ने बताया ने अपराधी मुझे मारने के इरादे से आए थे, लेकिन गलती से उन्होंने मेरी पत्नी को गोली मार दी।  

मामला मंसूरचक थाना क्षेत्र के कस्गांटोली गांव का है। बताया जा रहा है जमीनी विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। घटना के संबंध में पति दिनेश कुमार ने बताया कि बीती रात पिताजी कहीं बाहर गए हुए थे। ऐसे में पत्नी ने कहा कि आज छत पर सोने नहीं जाएंगे और पति पत्नी दोनों घर के बाहर दरवाजे के पास सो गए थे

रात में ठंड लगने के कारण चला गया अंदर सोने

पति दिनेश कुमार ने बताया कि मोहम्मद जाहिद के साथ 2007 से ही जमीन का विवाद चल रहा है। मामला न्यायालय में लंबित है। उस जमीन विवाद में अब फैसला उनके पक्ष में आने वाला था। कल रात गांव में अष्टयाम का आयोजन था, जिसमें पिताजी गए थे। इसके कारण वह पत्नी के साथ घर के दरवाजे पर सोए थे, लेकिन देर रात ठंड लगने के बाद वह घर के अंदर सोने चला गया।

पत्नी इंदु देवी चादर ओढ़ कर दरवाजे पर ही सोई रही। इसी दौरान मो. जाहिद अपने दो साथियों के साथ पहुंचा और सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। दिनेश कुमार ने बताया कि अपराधियों के टारगेट पर मैं था, लेकिन बीती रात पत्नी बाहर सो गई और गलती से अपराधियों ने मुझे समझकर पत्नी को गोली मार दी।

एसपी मनीष ने बताया कि रात करीब 1:45 बजे की घटना है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम पहुंची। प्रथम दृष्टया पूछताछ में पता चला है कि जमीन विवाद के कारण गोली मार कर हत्या की गई है।

तेघड़ा डीएसपी डॉ. रविन्द्र मोहन के नेतृत्व में घटना के सभी पहलुओं पर जांच और छानबीन करते हुए अपराधकर्मियों की पहचान की जा रही है। एसपी ने बताया कि एफएसएल टीम को बुलाया गया है। पति का बयान लिया जाएगा, उसके बयान और आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Suggested News