बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए आईपीएस विकास वैभव, कहा, युवाओं के कंधे पर है राष्ट्र के निर्माण की जिम्मेवारी

गया में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए आईपीएस विकास वैभव, कहा, युवाओं के कंधे पर है राष्ट्र के निर्माण की जिम्मेवारी

GAYA: राष्ट्र के नवनिर्माण में युवाओं की भूमिका विषय पर तरवां में युवा संवाद कार्यक्रम आयोजित की गई। गया जिला के बाके बाजार में युवा संवाद को सम्बोधित किया विकास वैभव, कार्यक्रम का उद्घाटन बिहार राज्य योजना परिषद के परामर्शी आईपीएस विकास वैभव व प्रखंड विकास पदाधिकारी रविशंकर कुमार, जिप सदस्या डॉ.पिंकी कुमारी एवं मुखिया प्रतिनिधि ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

युवाओं तथा युवतियों को संबोधित करते हुए आईपीएस विकास वैभव ने कहा कि बेहतर राष्ट्र के निर्माण की जिम्मेवारी युवाओं के कंधे पर होती है, आप अपने क्षेत्र में स्वास्थ, शिक्षा एवं सुरक्षा की व्यवस्थाओं का अवलोकन करते रहें एवं इसके सुधार होने की गुंजाईश तक पदाधिकारियों को सूचित करते रहें और सरकारी प्रयास तथा योजनाओं के क्रियान्वयन में स्थानीय स्तर पर अपना योगदान दें।

गया के तिल्लैया बाके बाजार में आयोजन हुआ है। जिसमें विकास वैभव सर को सुनने के लिए हजारों हज़ार की संख्या में युवा बारिश में उपस्तिथ हुए। 

आईपीएस विकास वैभव ने बताया कि,  ज्ञान और मोझ की भूमि को नमन करते हुए मैंने मगध के उस प्राचीन शौर्य का स्मरण किया जिसके कारण वीर अल्क्षेन्द्र के नेतृत्व में विश्व विजय के उद्देश्य से भारत पहुंची यवन सेना को भी लौटना पड़ा था।  

Suggested News