बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

IRCTC का बंपर ऑफर, 21 हजार में करे अंडमान का ट्रिप

IRCTC का बंपर ऑफर, 21 हजार में करे अंडमान का ट्रिप

छुट्टियां खत्म हो चुकी है लेकिन घूमने जाने के लिए छुट्टी की जरुरत नहीं बस एक प्लान की जरुरत होती है. अगर आप घूमने का प्लान बना रहे तो आपके इस प्लान के लिए IRCTC ने बेहतरीन ऑफर लाया है. IRCTC (इंडियन रेलवे केटरिंग ऐंड टूरिजम कॉर्पोरेशन) आपकी अंडमान ट्रिप के लिए शानदार ऑफर लाया है.

IRCTC का यह टूर पैकेज कोलकाता से अंडमान के लिए, 4 रातें और 5 दिन के लिए होगा. ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक, इंडिगो की इकॉनमी क्लास से आप कोलकाता से अंडमान तक का सफर करेंगे.

यह टूर 15 अगस्त 2018 को कराया जाएगा जिसमे रकम 21,120 रुपए प्रति व्यक्ति (ट्रिपल ऑक्युपेंसी सेगमेंट) होगा जिसमें जीएसटी भी शामिल होगा. डबल ऑक्युपेंसी पर IRCTC को 21,000 रुपए और बच्चे के लिए 19815 रुपए देने होंगे.

यह फ्लाइट 07.35 बजे कोलकाता से उड़ान भरेगी और 09.50 बजे पोर्ट ब्लेयर पहुंचेगी. वापसी की फ्लाइट 10.20 बजे होगी और कोलकाता 12.35 पर पहुंचाएगी.

पैकेज में सभी जगहों पर डबल शेयरिंग बेसिस पर एसी एकोमेडेशन भी शामिल है. इसके अलावा एंट्री परमिट्स, एंट्री टिकट्स, फेरी टिकट्स, फॉरेस्ट एरिया परमिट्स वगैरह भी शामिल होगा. 1 से 4 साल की उम्र के बीच के बच्चे का ट्रैवल कॉस्ट कॉम्प्लिमेंट्री होगा, बच्चा अपने पैरेंट्स के साथ होटल में रुकेंगे. 2 साल से ऊपर के बच्चों के लिए फ्लाइट टिकट्स लेना अनिवार्य होगा. ज्यादा जानकारी के लिए IRCTC टूरिजम की ऑफिशल वेबसाइट पर जाएं.

Suggested News