इस व्यक्ति ने कटवा लिए अपने दोनों कान, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

इस व्यक्ति ने कटवा लिए अपने दोनों कान, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

DESK: दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें अपने शरीर पर टैटू गुदवाने का शौक होता है. लोग अपनी गर्दन, हाथ या पीठ पर  टैटू गुदवाते हैं. वहीं कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो अपने शरीर को आकर्षक बनाने के लिए सर्जरी करवाते हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो ऐसे लोगों की कोई कमी नहीं है जो अपनी अजीबोगरीब हरकतें करते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इन सभी को सीमाओं को पार कर जाते हैं और जर्मनी ने  39 वर्षीय सैंड्रो एक ऐसे ही व्यक्ति हैं जिन्होंने अजीब हरकतों की सारी सीमाएं पार कर दी है.

सैंड्रो को सोशल मीडिया पर लोग मिस्टर खोपड़ी भी बुलाते हैं और उन्होंने 6 हजार यूरो खर्च करके अपने दोनों कान कटवा लिए हैं, ताकि वो किसी मानव खोपड़ी की तरह दिख सके. सैंड्रो ने बताया कि उन्हें अपने नए लुक को देखने के बाद और अधिक आत्मविश्वास आया जबकि दूसरे लोग उन्हें बीमार और परेशान कहते हैं.


रिपोर्ट के अनुसार, अपने कान को ऑपरेशन से हटवाने के बाद उन्होंने उसे अपने घर में एक जार में रखा हुआ है और घर आने वाले मेहमानों को वो उसे दिखाते हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब सैंड्रो ने अपने शरीर का मॉडिफिकेशन करवाया हो. वह बीते 13 सालों में सैंड्रो ने 17 बार अपना बॉडी मॉडिफिकेशन करवाया है. इस दौरान उन्होंने पेमेंट करने के लिए एक कांटैक्ट लैंस चिप अपने हाथों में सर्जरी करवाके डाली हुई है.

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी जीभ को भी दो हिस्सो में बांट दिया है. उन्होंने अपने सर में हाथों में कलाई के अंदर चिप्स डलवा लिए है. सैंड्रो ने बताया कि साल 2007 में उन्होंने एक आदमी को टीवी पर सर पर सिंग के साथ देखा था और इसके बाद उन्होंने बॉडी मॉडिफिकेशन करवाने का फैसला लिया.


Find Us on Facebook

Trending News