कहीं 9वीं पर पीएचडी वाला भारी ना पड़ जाए ये डर तो नही सता रहा..? राजद द्वारा कन्हैया को पहचानने से इंकार पर जदयू ने किया तीखा वार

कहीं 9वीं पर पीएचडी वाला भारी ना पड़ जाए ये डर तो नही सता रहा..? राजद द्वारा कन्हैया को पहचानने से इंकार पर जदयू ने किया तीखा वार

PATNA : कहीं 9वीं पर पीएचडी वाला भारी ना पड़ जाए ये डर तो नही सता रहा..?” यह तीखा हमला JDU राजद को लेकर किया है। यहां नौवीं पास से संबंध तेजस्वी यादव का है, वहीं पीएचडीवाले का संबंध कन्हैया कुमार से है, जिन्होंने एक दिन पहले ही कांग्रेस का दामन थामा है। अब इस मुद्दे को लेकर एनडीए नेताओं द्वारा लगातार हमले किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ महागठबंधन के घटक दलों में कन्हैया को लेकर ज्यादा उत्साह नजर नहीं आ रहा है। विशेषकर राजद सहित बिहार काग्रेस खेमा कन्हैया के मामले में तेजस्वी को बड़ा नेता बताने में जुट गए हैं।

राजद मुख्य प्रवक्ता ने पहचानने से किया इंकार

दरअसल सोशल मीडिया पर राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई विरेंद्र का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहते हैं कि वह कौन है, वह उन्हें नहीं जानते हैं। भाई विरेंद्र के इस बयान के बाद भाजपा हमलावर हो गई।


कन्हैया से तेजस्वी को खतरा

भाई विरेंद्र के वीडियो को शेयर करते हुए JDU प्रवक्ता निखिल मंडल ने तगड़ा प्रहार किया है। निखिल मंडल ने राजद में कन्हैया के खौफ का जिक्र करते हुए लिखा है कि जिस @kanhaiyakumar को @INCIndia अपने दल में शामिल करने पर गदगद है उसे राजद के मुख्य प्रवक्ता @iBhaiVirendra जी पहचानने से इंकार कर देते है। कही 9वीं पर पीएचडी वाला भारी ना पर जाए ये डर तो नही सता रहा..? खैर मामला @RahulGandhi जी और @yadavtejashwi का है। वो समझे, हमें क्या लेना।

तेजस्वी की कर रहे सुरक्षा 

कन्हैया को लेकर जिस तरह राजद अपने नेता के बचाव की मुद्रा में आई है। वह साफ नजर आने लगा है। एक दिन पहले कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा कन्हैंया के पार्टी में आने पर खुशी जाहिर करते हैं, लेकिन साथ ही यह बताना नहीं भूलते हैं कि तेजस्वी उनके बड़े नेता हैं, वहीं अब राजद की तरफ से कन्हैया को नजरअंदाज करने को कोशिश साफ बता रही है कि महागठबंधन के सबसे बड़े दल में किस तरह की बैचेनी है।

Find Us on Facebook

Trending News