बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इटली की 42 साल की प्रधानमंत्री ने अपने पुरुष पार्टनर की टिप्पणी से नाराज होकर खत्म कर लिया वर्षों पुराना रिश्ता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

इटली की 42 साल की प्रधानमंत्री ने अपने पुरुष पार्टनर की टिप्पणी से नाराज होकर खत्म कर लिया वर्षों पुराना रिश्ता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

DESK. अपने पुरुष पार्टनर की एक विवादित टिप्पणी से इटली की प्रधानमंत्री इस कदर नाराज हुई कि उन्होंने उससे अपना रिश्ता ही तोड़ लिया है. इटली की 42 वर्षीय पीएम मेलोनी ने कहा कि पार्टनर एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है. मेलोनी की पार्टनर के साथ एक बेटी भी है. दोनों पिछले दस साल से साथ थे लेकिन अब एंड्रिया जियाम्ब्रुनो की एक टिप्पणी ने दोनों का रिश्ता खत्म कर दिया है. 



जियाम्ब्रुनो मीडियासेट द्वारा प्रसारित एक समाचार कार्यक्रम का एंकर है। जो पूर्व प्रधानमंत्री और मेलोनी सहयोगी स्वर्गीय सिल्वियो बर्लुस्कोनी के उत्तराधिकारियों के स्वामित्व वाले एमएफई मीडिया समूह का हिस्सा है। इस सप्ताह के दो दिनों में एक अन्य मीडियासेट शो ने जियाम्ब्रुनो के कार्यक्रम के ऑफ-एयर अंश प्रसारित किए। जिसमें उन्हें अभद्र भाषा का उपयोग करते हुए और एक महिला सहकर्मी की तरफ बढ़ाते हुए दिखाया गया। वह उससे कहता है कि मैं तुमसे पहले क्यों नहीं मिला?



सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में मेलोनी (Italy PM Giorgia Meloni) ने कहा कि एंड्रिया जियाम्ब्रुनो के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि उनके रास्ते कुछ समय पहले ही अलग हो गए थे। यह घोषणा तब की गई जब टेलीविजन हस्ती जियाम्ब्रुनो को सहकर्मियों पर अभद्र टिप्पणी करते हुए ऑडियो में पकड़ा गया।



मेलोनी ने अपने रिश्ते और बेटी के लिए जियाम्ब्रुनो को धन्यवाद दिया और कहा कि वो उनकी दोस्ती की रक्षा करेंगी। उन्होंने कहा कि मैं हर कीमत पर अपनी 7 साल की लड़की की रक्षा करूंगा जो अपनी मां और पिता से बहुत प्यार करती है।बता दें कि जियोर्जिया मेलोनी इटली की पहली महिला पीएम हैं .




Suggested News