बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद एक्शन में पुलिस, जानिए कितने लोगों पर हुई कार्रवाई

नवादा में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद एक्शन में पुलिस, जानिए कितने लोगों पर हुई कार्रवाई

NAWADA : जिले में जहरीली शराब से लोगों की मौत के बाद पुलिस द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है. इस दौरान पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है. बताते चलें की जहरीली शराब पीने से अब तक 15 लोगों की मौत हुई है. जिसके बाद पुलिस लगातार शराब माफिया के विरुद्ध कार्रवाई कर रही है. एसपी धूरत सयाली सावलाराम ने बताया कि पूरे मामले में मुख्य आरोपित समेत अन्य की पहचान कर ली गई है. शराब बनाने वाले अन्य सदस्यों को चिन्हित कर लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया जा चुका है. टीम लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही दोषियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. एसपी ने कहा कि पूरे मामले पर प्रशासन काफी गंभीर है. 

एसपी ने बताया कि शराब से मौत मामले में नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी, उत्पाद दारोगा नागेंद्र कुमार और चौकीदार विकास मिश्रा को निलंबित किया जा चुका है. अभी जांच चल रही है. मामले में जिनकी भी लापरवाही सामने आएगी, उनपर कार्रवाई की जाएगी. लापरवाह पदाधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. एसपी ने कहा कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इसरी गांव में मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. इस मामले को भी गंभीरता से लिया गया है. 

एसपी ने बताया कि 31 मार्च से लगातार शराब धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. अबतक जिले में 200 स्थानों पर छापेमारी कराई गई है. इसके आलोक में 23 प्राथमिकी दर्ज कर 130 कारोबारियों को जेल भेजा गया है. 1443 लीटर शराब की बरामदगी हुई है. वहीं, 99 वाहनों को जब्त किया गया है. 


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News