बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Jaipur news : कलयुगी पत्नी की खौफनाक दास्तां, पति को कुत्ते की मौत दी

Jaipur news : कलयुगी पत्नी की खौफनाक दास्तां, पति को कुत्ते की मौत दी

डेस्क... हवस की है ये कहानी न कोई राजा है ना कोई रानी जी हां हाल ही में एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना (Rajasthan Crime News) सामने आई है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. मामला है राजधानी जयपुर (Jaipur News)  के फुलेरा थाना क्षेत्र के हिरनोदा गांव का, जहां प्यार में रोड़ा बने पति को उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ साजिश रच कर मौत के घाट उतार दिया और इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए झूठी कहानी भी रच डाली लेकिन इन्हें क्या पता था कि पुलिस के सामने झूठी कहानी ज्यादा दिन नहीं चलेगी और इन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा देगी. 

जानकारी के मुताबिक पति अपनी सावले रंग की पत्नी से बहुत प्यार करता था पर हवसी पत्नी का से संतुष्ट नहीं होती थी.जानकारी के मुताबिक राजधानी से महज 50 किलोमीटर दूर स्थित फुलेरा थाना क्षेत्र के गांव हिरनोदा में प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने पति का गला रेत कर मौत के घाट उतार डाला. पुलिस के पास सूचना आती है कि 33 वर्षीय दिनेश वर्मा की गला कटी हुई घर पर लाश मिली है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती है और घटना की गहनता से जांच कर मौके पर डॉग स्क्वायड, एफएसएल और एमओबी की टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए. वहीं, पुलिस को दिनेश की गर्दन कटी हुई देखकर शक हुआ कि यह आत्महत्या नहीं, हत्या का मामला है. इस पर पुलिस पूछताछ में पत्नी ने झूठी आत्महत्या की कहानी बनाकर सुना दी लेकिन पुलिस की गहनता में पूछताछ में खुलासा हुआ कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है.

 दरअसल, मृतक दिनेश को उसकी पत्नी के पड़ोसी योगेश के साथ उनकी प्रेम कहानी का पता चल गया था, जो पत्नी को नागवार गुजरा और पत्नी हेमलता ने अपने प्रेमी योगेश के साथ साजिश रचकर अपने पति की चाकू से हत्या कर डाली. पति-पत्नी का वो रिश्ता जो सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाकर अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेते हैं और पति-पत्नी हर सुख दुख में साथ रहने की कसमें खाते हैं, वादे करते हैं और जिंदगी भर एक दूसरे पर भरोसा करते हैं, उस भरोसे के अलावा उन्हें कुछ नहीं दिखाई देता, इसीलिए शायद पत्नी को अर्धांगिनी करते हैं लेकिन पति पत्नी के रिश्ते में अगर कोई आ जाए तो पति का भरोसा टूट जाता है. ऐसा ही मामला राजधानी के हिनौता गांव में देखने को मिला, जहां प्रेम प्रसंग के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ साजिश रचकर सात जन्मों की कसमें और सारे रिश्ते भूल कर अपने पति को ही गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद पुलिस ने महज 3 घंटे में मामले का खुलासा करते हुए दोनों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.पुलिस की पूछताछ में मृतक की पत्नी हेमलता ने प्रेमी के साथ मिलकर एक महीने पहले ही अपने पति को मौत के घाट उतारने की साजिश रच डाली थी.


Suggested News