क्षेत्र में चल रही थी गोलियां, विरोध के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जताया एहसान, कहा - अच्छा आ गए न हम

क्षेत्र में चल रही थी गोलियां, विरोध के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जताया एहसान, कहा - अच्छा आ गए न हम

बेगूसराय। नगर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव  में दो गुटों के बीच गोलीबारी एवं लाठीबाजी की घटना सामने आई है। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। या  वहीं घायल सभी का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के सामने लोगों ने देर से आने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की, जिस पर पुलिसकर्मी कहते नजर आए कि अच्छा आ गए न हम। ऐसा लगा जैसे कि वह एहसान जता रहे हों।

दरअसल मोहम्मदपुर में जमीनी विवाद में पहले दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई एवं  अचानक  ताबड़तोड़ गोलीयों  की बौछार होनी शुरू हो गई। आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से लाठी-डंडे  भांज रहे और गोली ताबड़तोड़ चला रहे हैं।फिलहाल इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने के पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। लेकिन गुस्साए लोगों ने एनएच 31को जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं तथा अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है।

दो घंटे बाद पहुंची पुलिस

गांव के लोगों का आरोप है कि जब मोहल्ले में गोलीबारी होती है, तो पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन पुलिस दो घंटे बाद पहुंची। घटना में घायल के परिजनों का आरोप है कि यहां पहले भी इस तरह की झड़प हो चुकी है, लेकिन पुलिस ने कभी इसे रोकने की कोशिश नहीं की। घायलों ने बताया कि लगभग 20 लोगों ने उन पर लाठी और गोलियों से हमला कर दिया था। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है।



Find Us on Facebook

Trending News