बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन मोड में दिखे जमुई के नये डीएम राकेश कुमार, नक्सल प्रभावित क्षेत्र के लोगों से की सीधी बात

एक्शन मोड में दिखे जमुई के नये डीएम राकेश कुमार, नक्सल प्रभावित क्षेत्र के लोगों से की सीधी बात

JAMUI : जमुई जिले के नए डीएम राकेश कुमार महीने भर में ही एक्शन में नजर आ रहे है। लगातार जनसंवाद कर समस्याओ के तह में जाने का प्रयास कर रहे है। इसी कड़ी जमुई जिले के सूदूर एवं नक्सल प्रभावित इलाकों के गांवों में सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं का लाभ वहां के आमजनों को सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से जिला पदाधिकारी जमुई राकेश कुमार के द्वारा लगातार जनता दरबार का आयोजन किया जा रहा है। 

इसी क्रम में आज जिला पदाधिकारी के द्वारा अपने कार्यालय में सूदूर नक्सल प्रभावित गुरमाहा एवं चोरमारा सहित अन्य कई गांवों से आए हुए आमजनों के स्वास्थ्य, शिक्षा सहित अन्य परेशानियों को संवेदना के साथ ध्यान से सुना एवं तत्क्षण उसका निदान करने हेतु संबंधित पदाधिकारियों को कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए। 

गौरतलब है कि जिला पदाधिकारी जमुई राकेश कुमार के द्वारा प्रत्येक दिन 1 बजे से 2 बजे तक आम लोगों से बातचीत कर उनके द्वारा बताए गए समस्याओं का निदान हेतु संबंधित पदाधिकारियों को निर्देशित किया जाता है। 

जिला पदाधिकारी जमुई के सभी धर्मों, सभी वर्गों, सभी समुदायों के लोगों को समान रूप से सम्मान देकर उन्हें जागरूक करने का कार्य किया जा रहा है। जिला पदाधिकारी के द्वारा जमुई जिले के सभी आमजनों से अपील किया गया है कि वे सरकार के द्वारा चलाए जा रहे सभी योजनाओं के बारे में जागरूक रहकर उसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं।

जमुई से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News