बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD प्रदेश कार्यालय में 'जनता दरबार' आज, मंत्री आलोक मेहता और इसराइल मंसूरी सुनेंगे जनसमस्याएं

RJD प्रदेश कार्यालय में 'जनता दरबार' आज, मंत्री आलोक मेहता और इसराइल मंसूरी सुनेंगे जनसमस्याएं

पटना. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश कार्यालय में आज जनता दरबार लगेगा। पार्टी के प्रदेश कार्यालय में दो विभागों के मंत्री जनसुनवाई करेंगे। राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी अपने-अपने विभाग से जुड़ी लोगों की समस्याएं सुनेंगे।

राजद का जनता दरबार का नाम 'सुनवाई' कार्यक्रम रखा गया है। इसकी जानकारी पार्टी ने एक अधिसूचना जारी कर की है। इसमें राजद कार्यकर्ताओं से अपील की गयी है कि वे अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर राजद कोटे के मंत्री से मिले। यह सुनवाई कार्यक्रम अज से शुरू हो रहा है। आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में दो विभागों के मंत्री जनसुनवाई करेंगे।

पार्टी के प्रधान महासचिव और राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता की तरफ से जारी किए गए सूचना में यह बताया गया है कि राजद के तत्वावधान में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव के विचार के अनुरूप सुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत मंगलवार 22 नवंबर को की जाएगी। यह जनसुनवाई दिन में एक बजे से तीन बजे तक पार्टी के प्रदेश कार्यालय से की जा रही है।

सूचना में यह भी स्पष्ट किया गया है कि मंगलवार को राजस्व एवं भूमि सुधार तथा गन्ना उद्योग विभाग के मंत्री आलोक कुमार मेहता एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के मंत्री मोहम्मद इसराइल मंसूरी अपने अपने विभाग से जुड़ी जन सरोकार की समस्याओं और शिकायतों का निराकरण करेंगे। इन दोनों मंत्रियों से आम जन अपनी-अपनी समस्याओं और शिकायतों का लिखित आवेदन, आवश्यक संलग्न के साथ समाधान की पहल के लिए संपर्क कर सकते हैं।

Suggested News