युवती ने की मुख्यमंत्री निवास के सामने आत्मदाह की कोशिश, आनन-फानन में पुलिस ने किया गिरफ्तार

युवती ने की मुख्यमंत्री निवास के सामने आत्मदाह की कोशिश, आनन-फानन में पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना: खबर अभी मुख्यमंत्री आवास से आ रही है जहां एक युवती ने आत्मदाह करने की कोशिश की है पुलिस ने आनन-फानन में युवती को गिरफ्तार कर लिया है. आप को बता दें युवती वीर प्रताप सिंह की बहन है तीन माह पूर्व सुबह घर से टहलने निकले वीर प्रताप सिंह का अभी तक सुराग नहीं मिल पाया है. परिजनों का आशंका है कि उसका अपराधियों द्वारा अपहरण कर हत्या कर दी गयी है. जिसके कारण उसका पता नहीं चल पा रहा है. 

वहीं, पुलिस भी इस मामले में लापरवाही बरत रही है. जिससे पुलिस पर से परिजनों का विश्वास उठता जा रहा है. बताते चलें कि औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत निरंजनपुर निवासी अनुरंजन सिंह के 18 वर्षीय पुत्र वीर प्रताप सिंह 12 अक्टूबर को सुबह घर से टहलने निकले थे. लेकिन, अभी तक वे घर लौटकर नहीं आए. काफी खोजबीन करने के बाद परिजनों ने औद्योगिक थाना को लिखित रूप में सूचना दिया. पुलिस ने परिजनों से उसके दोस्तों के डिटेल्स मांगे. जिसके बाद परिजनों ने उसके दोस्तों के नंबर दिए पिता का कार्यालयों की दौड़भाग से तबियत खराब होने को हैं पीड़ित बहन और मां का रो रोकर बुरा हाल है. 

लेकिन, पुलिस 3 महीने बीत जाने के बाद भी बच्चे को ढूंढ निकालने में असफल है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस अपराधियों से मिली हुई जिसके कारण बच्चे को बरामद नहीं कर रही है .परिजनो द्वारा बच्चे को काफी ढूंढ़ा गया. लेकिन उसका कही अता-पता नहीं लगा है. परिजनों को आशंका है की अपने पट्टीदार सर्वजीत सिंह और उसके रिश्तेदारों द्वारा अपहरण किया गया है. वीर प्रताप सिंह के बरामदगी को लेकर परिजन पुलिस पदाधिकारियों के यहां गुहार लगाकर थक गए हैं. परिजनों का कहना था कि अगर उनका बच्चा बरामद नहीं हुआ तो वे आत्महत्या करने को मजबूर हो गए है, और आज ऐसा ही हुआ वीर प्रताप सिंह की बहन ने मुख्यामंत्री नीतीश कुमार के आवास के सामने आत्मादाह करने की कोशिश की तभी पुलिस अधिकारीयों ने युवती को गिरफ्तार कर लिया.


Find Us on Facebook

Trending News