जगदानंद सिंह पर जमकर बरसे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा- उनको थूक फेंक कर चाटने की आदत, जोशीमठ पर भाजपा को घेरा

जगदानंद सिंह पर जमकर बरसे जाप सुप्रीमो पप्पू यादव, कहा- उनको थूक फेंक कर चाटने की आदत, जोशीमठ पर भाजपा को घेरा

GAYA : बिहार के गया पहुंचे जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने महागठबंधन पर उसके ही घटक के द्वारा बयानबाजी करने वालों पर जमकर निशाना साधा है। पप्पू यादव ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को थूक फेंक कर चाटने की आदत वाला बताया और कहा कि वह 5 महीना चले गए थे। फिर पार्टी क्यों ज्वाइन किया। वहीं जोशीमठ मामले को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर भी सवाल खड़े किए। 

गया के खिजरसराय में एक कार्यक्रम में शामिल होने आए राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मीडिया से बातचीत के क्रम में कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने पर एक विश्वास जगा था। लेकिन अब यह 'खोदा पहाड़ निकली चुहिया' वाली हालत हो गई है। नेता पर गाली गलौज और उन्हें औकात दिखाया जा रहा है। आखिर सुधाकर सिंह को आरजेडी क्यों नहीं निकाल रही। नीतीश-लालू ने गठबंधन किया। लेकिन गठबंधन के नेता को 3 महीने से गाली दी जा रही है। शिखंडी तक कहा जा रहा है।आरजेडी के लोग जगदानंद सिंह हों या सुधाकर सिंह, शिक्षा मंत्री या और कोई। क्यों जेडीयू पर और आपस में ऐसी बयानबाजी की जा रही है। नीतीश-तेजस्वी मौन हैं। बाकि सब बोल रहे हैं। इससे बिहार में गलत मैसेज जा रहा है। यही हाल रहा तो वर्ष 2024 के चुनाव में कुछ नया नहीं होगा। 

जगदानंद सिंह पर जमकर कटाक्ष करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि उन्हें थूक कर चाटने की आदत हो गई है। 5 महीना पहले पार्टी से चले गए थे। फिर उन्होंने क्यों ज्वाइन किया। महागठबंधन को कमजोर करने में लगे हैं, आखिर इनके पीछे कौन है। गहरी साजिश इसके पीछे चल रही है।

वहीं, भाजपा पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि हिंदू-हिंदू करते हैं। लेकिन जोशीमठ में देखें, क्या हो रहा है। वह सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस से मांग करते हैं कि इसकी इंक्वायरी की जाए। जोशीमठ अध्यात्मिक, हिंदू धर्म का सबसे शक्तिशाली जगह है, जहां शंकराचार्य बैठा करते हैं। यहां के संबंध में उन्होंने माफियाओं के संबंध में भी जिक्र किया और कहा कि इसके बावजूद पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह मस्त हैं। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News