बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जोकीहाट उपचुनाव रिजल्ट: जदयू ने कहा -अपनों की वजह से हारे , भाजपा ने तेजस्वी पर कसा तंज

जोकीहाट उपचुनाव रिजल्ट: जदयू ने कहा -अपनों की वजह से हारे , भाजपा ने तेजस्वी पर कसा तंज

PATNA : जोकीहाट विधानसभा उपचुनाव में राजद ने जीत दर्ज की है और एनडीए की ओर से जदयू को हार का सामना करना पड़ा है। राजद के प्रत्याशी शाहनवाज आलम ने कुल 41,225 मतों से जदयू के प्रत्याशी मुर्शिद आलम को हराया है। इस परिणाम के बाद बिहार में राजनीति एक बार फिर चरम पर है। जदयू ने अपनी हार स्वीकार करते हुए इसके लिए अपने ही लोगों को जिम्मेदार ठहराया है तो वहीं राजद ने अपने नेता तेजस्वी के नेतृत्व में मिली इस जीत को बड़ी जीत बताया है। वहीं इस हार पर भाजपा नेता मंगल पांडे ने कहा कि इतराने की जरूरत नहीं है।

JOKIHAT-ELECTION-RESULTS-JD-HAS-ACCEPTED-DEFEAT-BJP--DIG-AT-RJD3.jpg

जदयू नेताओं ने स्वीकारी हारकहा- अपनों की वजह से हारे

जोकीहाट में पार्टी की हार को स्वीकार करते हुए जदयू नेता और मंत्री जयकुमार सिंह ने कहा कि इस हार के लिए अपने ही लोग जिम्मेदार हैं लेकिन इस हार से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हार पर जदयू नेता अशोक चौधरी ने कहा है कि हम अपनी हार को स्वीकार करते हैं। जहां कमी रही हम उसे दूर करेंगे। अररियाजोकीहाट जदयू के पक्ष की सीट नहीं थी फिर भी हमने प्रयास किया।

JOKIHAT-ELECTION-RESULTS-JD-HAS-ACCEPTED-DEFEAT-BJP--DIG-AT-RJD2.jpg

भाजपा नेता मंगल पांडे ने कहा- इतना इतराने की जरूरत नहीं

भाजपा नेता और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने राजद पर तंज कसा और कहा कि एक सीट के परिणाम से किसी को इतराने की जरुरत नहीं है। जीत पर जश्न मनाने वाले कर्नाटक चुनाव पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। लेकिन एक नेता इतना प्रसन्न हो गए की रिजल्ट निकनें के  पहले हीं जीत की खुशी मनाने एवं पीसी करने लगे। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय नें कहा की एक विधानसभा उपचुनाव से राज्य की जनता के विचार को नही तौला जा सकता।  ना इस चुनाव परिणाम से सरकार पर कोई असर पडने वाला है ।बिहार में एनडीए गठबंधन पूरी तरह से मजबूती से काम कर रही है । हमारी सरकार कभी भी विकास से समझौता  नही कर सकती। उन्होनें राजद नेताओं को सलाह दी की अत्यधिक खुश होने की जरूरत नही। 2019 के चुनाव में महागठबंधन का कहीं अता-पता नही चलेगा।

Suggested News