चिराग पासवान को बीजेपी ने दिया बस 1 दिन का वक्त, भाजपा-जदयू कल कर सकते हैं सीटों का ऐलान!

चिराग पासवान को बीजेपी ने दिया बस 1 दिन का वक्त, भाजपा-जदयू कल कर सकते हैं सीटों का ऐलान!

PATNA : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद अब चुनावी मैदान में उतरने के लिए कैंडिडेट के पास बहुत कम वक्त बचा है. सियासी दल अब उम्मीदवारों के नाम को फाइनल कर जल्द से जल्द उन्हें इलाके पर फोकस करने के लिए भेजना चाहते हैं. चुनाव प्रचार के लिए उम्मीदवारों को वक्त मिले इसे ध्यान में रखते हुए ऐसी खबर आ रही है कि बीजेपी और जदयू कल यानि 30 सितंबर को सीटों का ऐलान कर सकी है.

चिराग को मिला 1 दिन का अल्टीमेटम
अंदरखाने से जो खबर आ रही है उसके मताबिक बीजेपी और जदयू के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर बात बन चुकी है. लेकिन जो सूत्र बता रहे हैं उसके मुताबिक लोजपा ने अभी तक अपनी स्थिति साफ नहीं की है. ऐसे में अगर बीजेपी जदयू कल यानि बुधवार को सीटों का ऐलान करती है तो चिराग पासवान के पास फैसला लेने के लिए बस आज का दिन बचता है.ऐसी चर्चा है कि चिराग पासवान एनडीए में ही रह सकते हैं क्योंकि उन्हीं की पार्टी के चार सांसद पहले ही एनडीए के साथ इस चुनाव में जाने की मुखालफत कर चुके हैं.

हालांकि कि सोमवार को चिराग पासवान ने बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. जिसके बाद चिराग की पार्टी लोजपा को 27 विधानसभा की सीट और 2 विधान परिषद की सीट ऑफर किया गया था. लेकिन इस ऑफर के बाद पार्टी की ओर से कहा गया था कि आपस में बात करके इस ऑफर के बारे में फैसला लिया जाएगा. मालूम हो कि लोजपा चीफ चिराग पासवान की तरफ से इस बात की कोशिश थी कि लोजपा 143 सीटों पर चुनाव लड़े लेकिन पार्टी के अंदरुनी माहौल को देखते हुए चिराग क्या फैसला लेता हैं ये आने वाला वक्त ही बताएगा.

Find Us on Facebook

Trending News