जेडीयू की मांग, गिरिराज मानसिक रुप से बीमार, बीजेपी नेतृत्व करे कार्रवाई

जेडीयू की मांग, गिरिराज मानसिक रुप से बीमार, बीजेपी नेतृत्व करे कार्रवाई

PATNA : गिरिराज सिंह के एक ट्वीट ने बिहार की राजनीति में तहलका मचा दिया है। पहले ही मोदी कैबिनेट में माकूल जगह नहीं मिलने से जेडीयू और बीजेपी के बीच तल्खी की खबर थी। अब गिरिराज सिंह द्वारा सीधे सीएम नीतीश पर निशाना साधे जाने के बाद जेडीयू पूरी तरह से खुलकर सामने आ गई है। 

भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी के बाद अब जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने गिरिराज सिंह पर पलटवार किया है।  

संजय सिंह ने ट्विट करते हुए लिखा है गिरिराज सिंह जी, हिन्दू का मतलब हिंसा नहीं होता है। हम ढोंग नहीं करते हैं और ना ही हमें झूठा दिखावा करना पड़ता है। "मंदिर वहीं बनाएंगें लेकिन तारीख नहीं बताएंगें" यह नारा हमें नहीं देना पड़ता है। देश उन्माद से नहीं चलता है। ऐसा बयान कोई मानसिक तौर पर बीमार व्यक्ति ही दे सकता है। 

भारत दुनिया का सबसे खूबसूरत देश इसलिए है क्योंकि यहां सभी धर्म और संप्रदाय को मानने वालों को संविधान ने समान अधिकार दिया है। हम देवी दुर्गा की आराधना में फलाहार भी करते हैं और रमजान के महीने में इफ़्तार भी। सर्व धर्म समभाव से सुंदर तस्वीर क्या होगी? 

वहीं उन्होंने आगे लिखा है आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने अपने संसदीय दल की बैठक में कहा था कि वह अपने दल के ऐसे नेताओं पर लगाम लगायेंगें जी नफरत और उन्माद की भाषा बोलेंगे। अब वक्त आ गया है कि गिरिराज सिंह के ऐसे बयानों को गंभीरतापूर्वक लेते हुए भाजपा नेतृत्व कार्रवाई करे।

विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News