राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में जदयू के जिला प्रभारियों की बैठक, पार्टी को मजबूत करने के लिए गांव स्तर पर 10 सदस्यों की बनायी जाएगी कमेटी

राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में जदयू के जिला प्रभारियों की बैठक, पार्टी को मजबूत करने के लिए गांव स्तर पर 10 सदस्यों की बनायी जाएगी कमेटी

पटना. जदयू प्रदेश कार्यालय में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की अध्यक्षता में जिला प्रभारियों की बैठक हुई. इस बैठक में जदयू प्रकोष्ठ के 41 जिला प्रभारी शामिल हुए. बैठक के बाद जदयू के पूर्व विधायक रणविजय शर्मा ने कहा कि पार्टी को मजबूत बनाने के लिए और कार्यकर्ताओं को किस तरह प्रशिक्षित किया जाये, इस संबंध में बैठक आयोजित की गयी.

पूर्व विधायक ने कहा कि 41 जिला प्रभारियों की बैठक हुई. इसमें जिला से लेकर प्रखंड स्तर तक जदयू को कैस मजबूत किया जाए, इसको लेकर किस तरह काम किया जाए, इससे संबंधित फैसले लिये गये हैं. साथ ही क्षेत्र में काम को लेकर जदयू अधिकारियों को निर्दशित भी किया गाय है. उन्होंने कहा कि इसमें सबसे अहम फैसला प्रत्येक ग्राम पंचायत में 10 सदस्यों की कमेटी बनाना का है, जो प्रत्येक गांव में जदयू की मजबूत के लिए लोगों को जोड़ेंगे.

वही उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर कहा कि हम पहले भी वहां जीते थे. दोनों सीट हमारी है. हम उपचुनाव में भी जीत हासिल करेंगे. वहीं बिहार में तीसरे नंबर की पार्टी के सवाल पर कहा कि यदि अभी बिहार में फिर से विधानसभा चुनाव होता है, तो यदयू न सिर्फ बड़ी पार्टी बनेगी, बल्की अपने दम पर दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि चुनाव में जदयू 200 सीट जीतेगी.

Find Us on Facebook

Trending News