बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुपारी देकर जमीन कारोबारियों ने कराई थी जदयू नेता सौरभ पटेल की हत्या, तीन महीने बाद पुलिस के शिकंजे में आए सात आरोपी

सुपारी देकर जमीन कारोबारियों ने कराई थी जदयू नेता सौरभ पटेल की हत्या, तीन महीने बाद पुलिस के शिकंजे में आए सात आरोपी

PATNA : राजधानी पटना में हुए जदयू नेता सौरभ पटेल के हत्या का मामला पटना पुलिस ने ढाई महीने बाद सुलझा लिया है।   मामले की जानकारी देते हुए पटना पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया कि बीते 24 अप्रैल को पुनपुन थाना क्षेत्र के रहने वाले उसी गांव के रहने वाले 3 जमीन कारोबारियों ने सुपारी देकर शूटरों से हत्या करवाया था ।जमीन कारोबारियों ने एक जमीन बेचकर 14 लाख रुपए में जदयू नेता सौरभ पटेल की हत्या की सुपारी विक्की चंदवांसी नामके हत्यारे को दी ।

पुलिस ने इस मामले में शूटर ,लाइनर और सुपारी देकर हत्या करवाने वाले कुल 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।पुलिस ने इसके पास से 1 देसी पिस्टल ,1 देसी कट्टा,3 खाली मैगजीन ,16 कारतूस और घटना में प्रयुक्त अपाचे बाइक को बरामद किया है।पूर्वी एसपी ने कहा कि घटना के बाद पुलिस ने मामले के उद्भेदन लिए एक टीम का गठन किया और मामले का अनुसंधान शुरू किया ।पुलिस ने पहली कामयाबी घटना में शामिल एक लाइनर को गिरफ्तार किया जिसके पूछताछ में जमीन कारोबारियों और 3 घटना में शामिल शूटरों को गिरफ्तार किया।

जमीन के कारोबार में हुए विवाद के कारण कराई हत्या

पूछताछ में अपराधियों द्वारा बताया गया कि पुनपुन थाना क्षेत्र के चक पिपरा गांव के रहने वाले जमीन कारोबारियों शशि रंजन कुमार ,अविनाश कुमार ,पप्पू कुमार से बीते 4 साल पहले जमीन कारोबार में हुए घाटे को लेकर अनबन हुआ वहीं लगातार जदयू नेता सौरभ पटेल के जमीन कारोबार से इन लोगों को घाटा लग रहा था। जिसको लेकर 3 कारोबारियों ने नेता सौरभ पटेल के हत्या की सुपारी शूटरों को 14 लाख में  देकर करवा दिया। फिलहाल इस मामले में एक घटना में शामिल अपराधकर्मी फरार है जिसकी तलाश जारी है ।

दरअसल मामला पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र स्टेट बीते 24 अप्रैल की है, एक अपाचे बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने  जदयू नेता को गोली मार दी थी। जिसमें जदयू नेता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया था जबकि स्थानीय लोगों ने हत्या के बाद जमकर बवाल काटा था।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News