बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता ही कर रहे बिहार सरकार की छवि खराब, कार्रवाई करने गए पुलिसकर्मी को पेट्रोल छिड़ककर की जलाने की कोशिश

जदयू नेता ही कर रहे बिहार सरकार की छवि खराब, कार्रवाई करने गए पुलिसकर्मी को पेट्रोल छिड़ककर की जलाने की कोशिश

SAHARSA : बिहार सरकार में बढ़ते अपराध को लेकर जदयू के नेता बार-बार बेहतर कानून व्यवस्था की दुहाई देते रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ सत्ता में बैठे जदयू के नेता ही सरकार की छवि खराब करने पर तुले हैं। मामला सहरसा जिले से जुड़ा है। जहां वाहन चेकिंग के दौरान जदयू नेता व पूर्व पार्षद ने पुलिसकर्मी पर पेट्रोल छिड़ककर मारने की कोशिश की है। मामले में अभियुक्त औवेश कर्णी उर्फ चुन्ना को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर हमला करने वाले असमाजिक तत्वों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। तीन लोग को आरोपी बनाया गया है।

ट्रेनी एसआई शंकर चौधरी ने सदर थाना में दिए आवेदन में कहा है कि बुधवार की शाम प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर सनोज वर्मा, विवेक कुमार, कृष्णा कुमार व दिनेश ठाकुर के साथ भेड़धरी रोड में पुल के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोगों को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन तीनों बाइक लेकर भाग गए। 

पुलिस ने पीछा किया तो तीनों बस्ती में डॉ. मोइजुद्दीन के घर के समीप बाइक लगाकर हल्ला करने लगे। इस दौरान करीब 25-30 लोग पहुंच गए और बिजली गुल कर पुलिस के साथ मारपीट की। इस दौरान एक दारोगा की वर्दी फट गई। स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव कर पुलिस को बचाया। इस मामले में मो. निजाम, मो. अफगान, मो. इम्तियाज उर्फ कालाबाबू, मो. मिकाई, सोनी खातून, मरियम, सैदा, मो. इमरान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

महिला सब इंस्पेक्टर से मारपीट

दूसरा केस सदर थाना की सब इंस्पेक्टर रीता कुमारी ने दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि पुलिस के साथ मारपीट मामले में आरोपी तीनों बाइक सवार के यहां ताला लगा मिला। इसी दौरान सूचना मिली कि सभी ओवेश करनी उर्फ चुन्ना के यहां छिपे हैं। इसके बाद चुन्ना के यहां छापेमारी की गई।

पुलिसकर्मियों को जलाने की हुई कोशिश

इस दौरान घर में कोई आरोपी नहीं मिला। घर से निकलने के दौरान ओवेश व उनकी पत्नी नुरानी खातून पहुंची और पुलिस पदाधिकारियों के साथ हाथापाई करने लगे। विरोध करने पर चुन्ना मुखिया ने बगल के पेट्रोल पंप से एक बाल्टी में पेट्रोल निकालकर पुलिस पदाधिकारियों व जवानों पर छिड़क दिया और पत्नी को माचिस लाकर सबको जलाने की बात कही।

नशे में धुत था जदयू नेता

इस मामले में जदयू नेता चुन्ना मुखिया को गिरफ्तार किया गया। उसने शराब पी रखी थी। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि दो केस दर्ज किए गए हैं। इसमें सरकारी कार्य में बाधा, पुलिसकर्मियों पर हमला व पेट्रोल छिड़ककर जाने से मारने की कोशिश समेत अन्य धाराएं लगाई गई हैं। गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय भेज दिया गया है।


Suggested News