बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू के MLC नीरज कुमार का भाजपा पर जोरदार प्रहार, कहा- नीतीश मॉडल देश में नहीं हुआ है फेल

जदयू के MLC नीरज कुमार का भाजपा पर जोरदार प्रहार, कहा- नीतीश मॉडल देश में नहीं हुआ है फेल

पटना- चार राज्यों के चुनाव परिणाम आने के बाद जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधानपार्षद नीरज कुमार ने भाजपा पर जोरदार हमला किया है. नीतीश के मॉडल जातीय जनगणना को राहुल गांधी ने इन चुनावों में मुद्दा बनाया था. लेकिन चुनाव परिणाम से साबित हो गया कि जनता ने नीतीश मॉडल को पसंद नहीं किया. इस पर नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश जातीय जनगणना की बात नहीं करते हैं उनका कहना है कि नीतीश इसके कार्यान्वयन की बात करते हैं. ुन्होंने कहा कि यहीं लोग नीतीश को समझने की भूल करते हैं.

जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधानपार्षद नीरज कुमार ने कहा कि राज्य के चुनाव परिणाम ने भविष्य की राजनीति के लिए सूचना दिया है. इंडी गठबंधन की बैठक करने से कुछ नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि भाजपा से मुकाबला करने के लिए साझा बैठक, साझा कार्यक्रम, साझा विश्वास और साझी एकजुटता के साथ हर पार्टी को अपनी भूमिका समिति रखते हुए वोट के बंटवारा को रोकना होगा. अगर वोट का बंटवारा हुआ तो यहीं हाकहा- नीतीश ल होगा.

नीरज कुमार ने भाजपा पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि साधुसंत के आशीर्वाद से जीत नहीं जाइएगा. ुउन्होंने कहा कि बिहार भाजपा के नेता बाबा के चक्कर में भविष्यवाणी कर रहे हैं.उन्हें टिकट मिलेगा कि नहीं ये भी तय नहीं है. नीरज कुमार ने एक प्रश्न के ुत्तर में कहा कि नीतीश करुमार ने राजनीति में एक बड़ी लकीर खींच दी है.विरोधियों के जाप के बावजूद वे 18 साल से मुख्यमंत्री बने हुए है.

नीरज ने चार राज्यों के परिणाम पर कहा कि साल 2014 में मोदी को प्रचंड बहुमत मिला था इसके बावजूद साल 2025 में बिहार में जदयू-राजद की सरकार बनी थी. उन्होंने कहा कि जनता का मन क्षम क्षण बदलता है ्भी तो महीनों महीनों बाकी हैं.


Suggested News