बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू विधायक गोपाल मंडल की बढ़ी मुश्किलें ! भागलपुर डीएम ने नोटिस भेजकर मांगा जवाब

जदयू विधायक गोपाल मंडल की बढ़ी मुश्किलें ! भागलपुर डीएम ने नोटिस भेजकर मांगा जवाब

BHAGALPUR: बीते दिनों गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में हाथ में फिल्मी अंदाज में पिस्तौल लहराते नजर आए थे। इतना ही नहीं ऑपरेशन थिएटर तक वह अपने पिस्टल को लेकर एंट्री ले लिए थे। पत्रकार से पूछे जाने पर उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि राजनीतिक सरगर्मी तेज है और मेरे कई राजनीतिक दुश्मन है जिसके चलते मैं इस तरह से हाथ में पिस्तौल लेकर घूम रहा हूं।

वहीं आज पटना में पत्रकारों ने इस विषय पर पूछना शुरू ही किया तो पत्रकारों के साथ उन्होंने अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए साफ तौर पर कहा कि मैं पिस्टल लहराऊंगा मुझे कोई नहीं रोक सकता तुम पूछने वाले होते कौन हो।  वहीं इसको लेकर भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस तरह से खुलेआम सरकारी पिस्टल जिसका रजिस्ट्रेशन किया हुआ है, खुलेआम लहराना कहीं से सही नहीं है। इसके जांच के लिए सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी को सौंपा गया है।

वहीं इस विषय को लेकर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन को भी इसकी जानकारी दे दी गई है। डीएम ने इस ममाले में त्वरित कार्रवाई की है। वहीं जिलाधिकारी सुब्रत कुमार से ने विधायक गोपाल मंडल के राइफल लहराने को लेकर कुछ भी बयान देने से बचते दिखे, हालांकि उन्होंने पत्र जारी कर विधायक गोपाल मंडल के लाइसेंसी पिस्टल पर जांच कमेटी कथित कर जांच करने की बात कही थी।

बता दें कि, हंगामा को बढ़ता देख अब भागलपुर जिला प्रशासन ने एक्शन लिया है। भागलपुर डीएम सुब्रत ने एसपी की जांच रिपोर्ट के बाद डीएम ने गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। विधायक द्वारा नोटिस का जवाब देने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Suggested News