जदयू विधायक का हाईलेवल ड्रामा,विधायकी से इस्तीफा देकर नीतीश कुमार की प्रशंसा में पढ़े कसीदे

जदयू विधायक का हाईलेवल ड्रामा,विधायकी से इस्तीफा देकर नीतीश कुमार की प्रशंसा में पढ़े कसीदे

पटना : दरभंगा के हायाघाट विधानसभा क्षेत्र  से विधायक अमरनाथ गामी ने बुधवार को जबर्दस्त पॉलिटिकल ड्रामा किया है।आज उन्होंने सीएम कुमार को विधायकी से इस्तीफा पत्र भेजा है।विधायक ने अपना इस्तीफा विधानसभा सचिवालय को न भेज सीएम नीतीश को भेजा है। इसके बाद अमरनाथ गामी ने सीएम नीतीश कुमार के गुणगान में एक से बढ़कर एक शब्दों का प्रयोग किया।हायाघाट के जेडीयू विधायक ने तो यहां तक कह दिया कि पूरे देश में नीतीश कुमार जैसा कोई राजनेता नहीं है 

जब उनसे पूछा गया कि जब सबकुछ ठीक है तो फिर इस्तीफा क्यों दे रहे हैं इस पर गामी ने कहा कि इस बार समस्तीपुर लोकसभाक्षेत्र में  में एलजेपी प्रत्याशी ने उनका उपयोग नहीं किया।जिससे वे आहत हैं और उन्होंने अपना इस्तीफा देने का फैसला लिया है।   

खबर ये है कि वे राजद की तरफ अपनी पींगे बढ़ा रहे हैं।वे अगला विधानसभा चुनाव राजद की टिकट पर लड़ना चाहते हैं। क्योंकि उनको लगता है कि एनडीए के भीतर सीट बंटवारे में हायाघाट सीट लोजपा को जा सकती है।इसी बेचैनी में उन्होंने जदयू पर प्रेशर बनाने के लिए  पॉलिटिक्स शुरू की है।

 2015 में बीजेपी से दिया था इस्तीफा

हायाघाट के भाजपा विधायक अमरनाथ गामी ने 2015 में पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपने इस्तीफे में तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय पर सौतेला व्यवहार का आरोप लगाया था। गामी ने प्रदेश अध्यक्ष को भेजे त्याग पत्र में यह भी आरोप लगाया था कि पार्टी की ओर से हमेशा नीचा दिखाने की कोशिश की गई।

2015 में बीजेपी से इस्तीफा देकर अमराथ गामी ने 2015 का विधानसभा चुनाव जदयू के टिकट पर लड़ा और जीत हासिल की। एक बार फिर से गामी जदयू से इस्तीफा देकर राजद से चुनाव लड़नें का मन बनाया है।


Find Us on Facebook

Trending News