बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद हुए संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद हुए संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

पटना. जदयू एमएलसी और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि शुक्रवार को हुई. कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. साथ ही लोगों से अपील की है कि जो कोई भी पिछले दिनों उनके सम्पर्क में आए हैं वे अपनी जांच करा लें. 

दरअसल, विधानमंडल के मानसून सत्र की समाप्ति के ठीक बाद नीरज कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आने से हड़कंप मच गया. दरअसल पिछले कुछ दिनों के दौरान बिहार सहित पुरे देश में कोरोना के मामले बढ़ गए हैं. यहां तक कि प्रदेश में 24 घंटे में 186 नए मामले मिले हैं. इसके साथ ही बिहार में एक्टिव केसों की संख्या अब 993 हो गई है.

कोरोना के सबसे अधिक पटना में 90 मरीज मिले हैं. वहीं भागलपुर में 15 तो गया में 11 मरीज मिले हैं. अररिया, बांका, ईस्ट चंपारण, लखीसराय, मुंगेर, नालंदा, सहरसा, समस्तीपुर और वेस्ट चंपारण में एक-एक मरीज मिले हैं. इसके अलावा अरवल में चार, बेगूसराय में सात, दरभंगा में चार, जहानाबाद में दो, खगड़िया में सात, मधेपुरा में तीन, मुजफ्फरपुर में छह, पूर्णिया में चार, रोहतास में छह, सारण में आठ, सीतमाढ़ी में चार, सुपौल में दो, वैशाली में तीन केस मिले हैं. 

पिछले 24 घंटों में संक्रमण के कारण 23 मौतों के साथ, भारत में कोरोनवायरस के 17,070 नए मामले दर्ज किए गए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शुक्रवार (1 जुलाई) को साझा किए गए आंकड़ों के अनुसार, देश में पिछले 24 घंटों में कुल 14,413 डिस्चार्ज हुए, कुल रिकवरी दर लगभग 98.55 प्रतिशत और कुल रिकवरी डेटा 4,28,36,906 तक पहुंच गया.



Suggested News