बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कौन है फंडिंग एसोसिएशन का चेयरमैन ? नालंदा में JDU एमएलसी 'संजय सिंह' का ऐलान- आपने हमें तलवार सौंपा है...समाज की रक्षा करना मेरा धर्म है, 'लकड़सुंघवा' से सावधान रहिए

कौन है फंडिंग एसोसिएशन का चेयरमैन ? नालंदा में JDU एमएलसी 'संजय सिंह' का ऐलान- आपने हमें तलवार सौंपा है...समाज की रक्षा करना मेरा धर्म है, 'लकड़सुंघवा' से सावधान रहिए

PATNA:  28 जनवरी को राजधानी पटना में महाराणा प्रताप स्मृति समारोह का आयोजन किया गया है. जेडीयू के विधानपार्षद संजय सिंह इस कार्यक्रम के अगुआ हैं. मिलर स्कूल ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण देने जेडीयू एमएलसी बिहार दौरे पर निकल गए हैं. आज वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा पहुंचे जहां राजपूत समाज के लोगों को न्योता दिया और 28 तारीख को बड़ी संख्या में पटना पहुंचने का आह्वान किया. सभा को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने बिना नाम लिए राजपूत समाज के एक चर्चित नेता पर तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि आज कल लकड़ सूंघवा घूम रहा है. संजय सिंह ने कहा कि फंडिंग एसोसिएशन का चेयरमैन से सावधान. 

आपने तलवार सौंपा है आपकी रक्षा करना मेरा धर्म है 

नालंदा के बेन में समाज के लोगों को संबोधित करते हुए जेडीयू विधान पार्षद ने कहा कि नालंदा ने हमको काफी सम्मान दिया है, स्वागत किया है. ऐसे में मेरा भी फर्ज बनता है. नालंदा के लिए अगले साल कुछ करुंगा, अभी मैं इसकी घोषणा नहीं करूंगा. मार्च के बाद बताउंगा. नालंदा के लोगों ने हमें सम्मान दिया, आपने चांदी का मुकुट पहनाया, तलवार सौंपा है. अब रक्षा करना मेरा धर्म है. जो आदमी रक्षा नहीं करेगा वह इंसान नहीं हैवान कहलाएगा. आप लोग हमें साथ दीजिए, ताकत दीजिए. संजय सिंह ने आगे कहा कि हमारा समाज बंट गया है. बंटिए नहीं....साथ रहिए. जैसे मुट्ठी बांधने पर ताकत मिलती है उसी तरह से एकजुट रहिए. अगर आपकी ताकत हमसे मिल गया तो पत्थर को भी झुकाने का माद्दा रखते हैं. हम ना डरते हैं ना डराते हैं. समाज में जो लोग भी बुलाते हैं वहां दिल खोल कर जाते हैं. आप जहां भी बुलाइएगा आपका बेटा और भाई वहां पहुंच जाएगा.

कौन है राजपूत समाज में फंडिंग एसोसिएशन का चेयरमैन ? 

जेडीयू नेता व विधान पार्षद संजय सिंह ने बिना नाम लिए राजपूत समाज के एक बड़े नेता पर हमला बोला. कहा कि हम लोग बाहुबली नहीं हैं, धन बली भी नहीं हैं. अभी एक से एक लकड सुंघवा लोग घूमेगा. उस लकड़ससूंघवा के फेर में मत फंसियेगा. एक फंडिंग एसोसिएशन का चेयरमैन है. हम तो आपका भाई हूं. मैं झूठ नहीं बोलता हूं. झूठ बोलना संस्कार में नहीं है. मैं जो कहूंगा वही करूंगा. 28 जनवरी रविवार के दिन पटना पहुंचना है. आप सब लोग एक दिन पहले ही पहुंच जाइएगा. कोई कमी नहीं होगी. स्वागत में कहीं कोई कमी नहीं होगी.


JDU

Suggested News