जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे बरबीघा, पूर्व जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार के अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पहुंचे बरबीघा, पूर्व जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार के अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

SHEKHPURA : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का गुरुवार की संध्या बरबीघा पहुंचने पर जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष अंजनी कुमार की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। ललन सिंह सड़क मार्ग के जरिए अपने संसदीय क्षेत्र मुंगेर जा रहे थे। ललन सिंह ने बरबीघा में पूर्व जदयू के जिलाध्यक्ष अंजनी कुमार के साथ बैठकर चाय का आनंद लिया। इस दौरान स्थानीय राजनीति पर भी काफी देर तक चर्चा भी किया। ललन सिंह और अंजनी सिंह की एक सप्ताह के अंदर हुई दूसरी मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। 

वही मीडिया कर्मियों ने जब पार्टी के पूर्व दिग्गज नेता आरसीपी सिंह के द्वारा पार्टी तोड़ने संबंधी गतिविधियों के बारे में पूछा तो वे उस पर भड़क उठे। उन्होंने कहा कि पार्टी किसी एक व्यक्ति से नहीं चलता है। जदयू आज भी नीतीश कुमार के विचारधारा के साथ बिहार में आगे बढ़ रही है। वही आरसीपी सिंह द्वारा पार्टी छोड़ने संबंधी अटकलों पर उन्होंने कहा कि आरसीपी सिंह का पार्टी में रहने या ना रहने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। समूचा जदयू आज भी नीतीश कुमार के साथ कदम से कदम मिलाकर बिहार में साथ चलने के लिए तैयार है। 

इसके बाद उन्होंने बरबीघा को अनुमंडल बनाए जाने की मांग संबंधी बातों पर कहा कि जल्द ही इस पर कोई ठोस निर्णय लिया जाएगा। इसके बाद उन्होंने जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष अंजनी कुमार से वर्षों पूर्व अपने पुराने साथियों के बारे में भी जानकारी ली और उनका कुशलक्षेम पूछा। उन्होंने कहा कि बरबीघा से उनका पुराना नाता रहा है। यहां के कई साथी उनके प्रारंभिक राजनीति के जीवन में भागीदार रहे हैं। इस अवसर पर पार्टी के जिला प्रवक्ता प्रमोद चंद्रवंशी, छात्र जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष आनंद कुमार, सुधीर सिंह, विनोद सिंह, प्रिंस सिंह, धीरज कुमार शैतानी उपस्थित रहे।

Find Us on Facebook

Trending News