जेडीयू का मुकेश सहनी पर बड़ा अटैक,कहा- यह सन ऑफ मल्लाह नहीं बल्कि ठग ऑफ मल्लाह है

जेडीयू का मुकेश सहनी पर बड़ा अटैक,कहा- यह सन ऑफ मल्लाह नहीं बल्कि ठग ऑफ मल्लाह है

PATNA: सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा अटैक किया था।मुकेश सहनी ने मुख्यमंत्री को ठग बताया था ।उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता और खास कर मल्लाहों को ठगने का काम किया है।इस बयान के बाद जेडीयू ने कड़ा प्रतिकार किया है।जेडीयू के बिहार प्रवक्ता अरविंद निषाद ने मुकेश सहनी पर हमला बोलते हुए कहा कि मुकेश सहनी पूरे बिहार में ठग ऑफ मल्लाह के नाम से जाने जाते हैं।

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि पूरे बिहार में ठग के नाम से जाने-जाने वाले मुकेश सहनी ने मल्लाहों को ठगने का काम किया है।मुकेश सहनी के कारण पूरे बिहार के मल्लाह समाज के लोग अपने को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शासन के 15 वर्षों में आजादी के आंदोलन के नायक अमर शहीद जुब्बा सहनी की शहादत दिवस को राजकीय समारोह के रूप में मनाने का शासनादेश दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मल्लाहों के कल्याण और समस्याओं के समाधान के लिए राज्य मछुआरा आयोग का गठन किया ।साथ हीं अति पिछड़ा वर्ग में पंचायती राज व्यवस्था में आरक्षण दिए जाने से अति पिछड़ा वर्ग में नेतृत्व का विकास हुआ है।

अरविंद निषाद ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के मूक-बधिर समाज को आवाज दी एवं पहचान दिया।अब यह समाज मुख्यधारा में शामिल है।अब ठग ऑफ मल्लाह इस समाज को बरगला नहीं सकते।

Find Us on Facebook

Trending News