बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लो आ गया एक और पोस्टर, JDU ने RJD पर कसा तंज,कहा- बिल्लियां कब से दूध की पहरेदार होने लगी...

लो आ गया एक और पोस्टर, JDU ने RJD पर कसा तंज,कहा-  बिल्लियां कब से दूध की पहरेदार होने लगी...

पटना : बिहार में इस साल होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है. इस साल के शुरुआत से राजद और जेडीयू में एक दूसरों पर हमला करने के लिए जो पोस्टरवार शुरू हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है.

पटना की सड़कों पर जदयू और राजद लगातार पोस्टर से एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं.जेडीयू ने आज फिर से पटना की सड़कों पर पोस्टबाजी की है. इस बार जदयू ने सीधे तौर पर तेजस्वी यादव को निशाने पर  लिया है. 

जेडीयू ने जो आज पोस्टर जारी किया है उसमें तेजस्वी यादव को बड़े कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है जबकि लालू यादव की तस्वीर तेजस्वी की पीछे लगाई गई है. इस पोस्टर के माध्यम से तेजस्वी पर कई आरोप लगाए गए हैं. साथ ही पोस्टर पर लिखा गया है कि भष्टाचार के जन्मदाता, घोटालों की निशानी संपत्ति बटोरने की अंतहीन कहानी. यही नहीं पोस्टर के नीचे यह भी लिखा गया है कि शान से ना कहो कि कुछ खाया नहीं था हमने, बिल्लियां कब से दूध की पहरेदार होने लगी.

इस साल के शुरुआत से ही जदयू ने राजद पर हमला करने के लिए पोस्टबाजी का सहारा लिया है. लगातार दोनों तरफ से पोस्टबाजी कर एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे हैं अब देखना है कि राजद इस पोस्टर पर कैसा रियेक्शन देती है.

Suggested News