बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU ने बिहार के 40 संगठन जिलों में मनोनीत किया 'प्रभारी', प्रदेश महासचिव रंजीत झा बने बक्सर के ज़िला प्रभारी

JDU ने बिहार के 40 संगठन जिलों में मनोनीत किया 'प्रभारी', प्रदेश महासचिव रंजीत झा बने बक्सर के ज़िला प्रभारी

PATNA: लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में अपने संगठन को सशक्त करने में लगी जदयू ने मंगलवार को जिला प्रभारियों की सूची जारी की. बिहार जदयू अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने राज्य के 40 संगठन जिलों के प्रभारी को मनोनीत किया है. जद यू के प्रदेश महासचिव रंजीत झा को बक्सर जिले का ज़िला प्रभारी बनाया गया है. 

 आगामी लोक सभा चुनाव के पहले जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मंगलवार को 40 संगठन ज़िलों में ज़िला प्रभारी मनोनीत किए हैं। नव गठित टीम में जद(यू) के प्रदेश महासचिव, मधुबनी जिले के निवासी रंजीत कुमार  झा को बक्सर ज़िला की ज़िम्मेदारी सौंपी गयी है। रंजीत झा पार्टी में संगठनिक कार्यों में अपनी सक्रियता बखूबी दिखा चुके हैं। उन्होंने समय-समय पर पार्टी की विचारधारा के अनुरूप कई मज़बूत बयान देकर पार्टी के लिए स्टैंड लिया है तथा सभी प्रकार के संगठनिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर भाग लेते रहे हैं। श्री झा के वृहद् सांगठनिक अनुभव  का लाभ पार्टी को मिलेगा।

पार्टी द्वारा नयी ज़िम्मेदारी मिलने पर रंजीत कुमार झा ने प्रदेश नेतृत्व को तथा विशेष रूप से अपने नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री अशोक चौधरी सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका पूरा प्रयास रहेगा कि वो लगातार पार्टी के सिद्धांतों का ध्यान रखेंगे तथा शीर्ष नेतृत्व के मर्गदर्शन में पार्टी की तरफ़ से बक्सर ज़िला में लोकसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए तत्पर रहेंगे। इस मौके पर रंजीत झा ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार की प्रेरणा से गठित ज़िला प्रभारियों की टीम आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की मजबूती के लिए नए जोश और जूनून के साथ काम करेगी।झा ने प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के प्रति आभार व्यक्त किया। 

Suggested News