बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू नेता पर मुखिया पति की हत्या का आरोप

जेडीयू नेता पर मुखिया पति की हत्या का आरोप

DHARBHANGA : दरभंगा के मनीगाछी प्रखंड के माउबेहट पंचायत की मुखिया रीता देवी के पति के हत्या का आरोप जेडीयू नेता पर लगा  है. मुखिया रीता देवी ने यह आरोप लगाया है कि मेरे पति की हत्या जदयू के प्रखंड उपाध्यक्ष सरोज मंडल ने की  है.

क्या था मामला... 

आरोप है कि पलटन मंडल का पुत्र सरोज मंडल मुखिया से ठेकेदारी एवं रंगदारी की मांग कर रहा था. जिसमे मुखिया और उनके पति राजकुमार साह दोनों नजरअंदाज कर रहें थें. 17 अगस्त को सरोज ने दिन के 1.10  बजे के करीब 9939005512 नंबर से मुखिया के पुत्र के मोबाइल नंबर पर फोन कर रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर अंजाम भुगत लेने की घमकी दी. एक बार फिर उसने रात को फोन किया पर मुखिया के घरवालों ने फोन नहीं उठाया. शनिवार को 11 बजे जब राजकुमार अपने दरवाजे पर बैठें थे तभी पल्सर पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने पिस्तौल की बट से मारकर घायल कर दिया. घायल राजकुमार को परिवारजनों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुँचाया जहाँ से उन्हें आईजीआईएमएस रेफर कर दिया गया. लेकिन, वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

हत्या का आरोपी निकला जदयू का प्रखंड उपाध्यक्ष
मुखिता पति को मौत के नींद सुलाने का आरोप मनीगाछी जदयू के प्रखंड उपाध्यक्ष पर लग रहा है. जिसकी जानकारी होने के बाद से इलाके के लोग आश्चर्यचकित हैं. हालांकि, पार्टी के वरीय नेता की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है कि वह पार्टी में है या नहीं। लेकिन, सरोज मंडल ने अपने फेसबुक प्रोफाइल में अपने आप को जदयू के मनीगाछी प्रखंड का उपाध्यक्ष बताया है. मृतक की पत्नी मुखिया रीता देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसके बाद अब आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Suggested News