जदयू अध्यक्ष ललन सिंह हुए परेशान, विनती करके बार बार बता रहे अपनी पहचान, फिर भी नहीं पहचान रहा ये...

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह हुए परेशान, विनती करके बार बार बता रहे अपनी पहचान, फिर भी नहीं पहचान रहा ये...

पटना. जदयू अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ़ ललन सिंह की पहचान बिहार के सबसे प्रभावशाली नेताओं में हैं. बिहार में उन्हें कौन नहीं जानता लेकिन ललन सिंह अब एक ऐसे उधेड़बुन में फंसे हैं जहाँ पहचान बताने के बाद भी उन्हें नहीं पहचाना जा रहा है. 

अपनी पहचान साबित करने में अब तक असफल रहे ललन सिंह ने अब खुद सार्वनिक रूप से बताया है उन्हें पहचाना जाए. दरअसल ललन सिंह को न पहचानने का यह वाकया हुआ है ट्विटर पर. ललन सिंह ने ट्विटर पर अपना अकाउंट वेरीफाईड कराने का रिक्वेस्ट किया था. यानी वे ब्लू टिक चाहते हैं. इसके लिए वे तीन बार ट्विटर से आग्रह कर चुके हैं और तीनों बार उनका आग्रह ठुकरा दिया गया है. 

ट्विटर के इस रवैये से परेशान होकर अब ललन सिंह ने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, प्रिय ट्विटर @वेरिफाईड, मैंने तीन बार आवेदन किया लेकिन बिना कोई कारण बताए इनकार कर दिया। कृप्या गौर करें. आपकी हर शर्त पूरी होती है, इसलिए यह जरूरी काम करें...!

ललन सिंह का ट्विटर हेंडल @LalanSingh_1 है. वे पिछले कुछ साल से इसका इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन सत्यापित ब्लू टिक नहीं होने के कारण कई बार लोगों में असमंजस की स्थिति बनी रहती है कि ललन सिंह के नाम से किया गया ट्वीट सही है या फेक. इसी से निजात पाने के लिए ललन सिंह ने ट्विटर से ब्लू टिक सत्यापन का आग्रह किया था लेकिन उनके आग्रह को तीन बार ठुकरा दिया गया. 

ललन सिंह के ट्वीट के बाद कई यूजर ने इस पर हैरत जताई है. वे ट्विटर से आग्रह कर रहे हैं कि ललन सिंह के हेंडल को ब्लू टिक प्रदान किया जाए. वहीं कई ऐसे भी रहे जिन्होंने इस तंज कसा है और ललन सिंह को अपनी पहचान साबित करने कहा है. 


Find Us on Facebook

Trending News