बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव पर जदयू का अबतक का सबसे बड़ा सियासी हमला, कहा- AC कमरे में बैठ कर आप बस दिल्ली में मौज और ट्वीट कीजिए

तेजस्वी यादव पर जदयू का अबतक का सबसे बड़ा सियासी हमला, कहा- AC कमरे में बैठ कर आप बस दिल्ली में मौज और ट्वीट कीजिए

Desk: कोरोना से बचने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है लेकिन सीएम नीतीश के एक फैसले को लेकर बिहार में पक्ष विपक्ष आमने सामने है. तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर कोटा से छात्रों को लाने को लेकर दबाव बना रहे हैं लेकिन सीएम नीतीश ने दो टूक कह दिया है कि हम लॉकडाउन का उल्लंघन नहीं करेंगे.

थोड़ी देर पहले तेजस्वी यादव ने ट्वीट क बिहार को अभागा राज्य बताया था. ट्वीट कर कहा था कि सभी राज्य अपने छात्रों और उनके अभिभावकों की चिंताओं में सम्मिलित है लेकिन बिहार ही अकेला ऐसा अभागा राज्य बचा है जहाँ की सरकार अहंकारवश किसी के भी भविष्य, चिंता, सुरक्षा, भावना और सुझाव को नहीं सुन रही है. माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी विपक्ष को भी ऐसा करने की अनुमति नहीं दे रहे है.

इस ट्वीट के बाद तेजस्वी यादव पर अबतक का सबसे बड़ा सियासी हमला जदयू नेता ने किया है. जदयू नेता निखिल मंडल ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार से दूर एसी कमरें में बैठ कर राजनीत करना बहुत आसान है. संकट के वक्त जनता के बीच से भागे हुए महोदय अगर कल जिस तरह कोटा के एक छात्रा का गाजीपुर पहुंच कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आया अगर वैसा कुछ होता है तो क्या इसकी जिम्मेदारी आप लीजियेगा..? आप बस दिल्ली में मौज और ट्वीट कीजिए.!! 







Suggested News