बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM आवास में JDU की हाईलेवल मीटिंग खत्म, मंत्री श्रवण कुमार का खुलासा- RCP पर निर्णय लेने के लिए नीतीश कुमार अधिकृत

CM आवास में JDU की हाईलेवल मीटिंग खत्म, मंत्री श्रवण कुमार का खुलासा- RCP पर निर्णय लेने के लिए नीतीश कुमार अधिकृत

PATNA:  मुख्यमंत्री आवास में जेडीयू नेताओं-मंत्रियों की बैठक खत्म हो गई है। बैठक के बाद मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राज्यसभा चुनाव को लेकर बैठक बुलाई गई थी। क्या आरसीपी सिंह फिर से राज्यसभा जायेंगे? इस पर सीएम नीतीश के खास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि इसके लिए मुख्य़मंत्री नीतीश कुमार को अधिकृत किया गया है। 

आरसीपी सिंह पर सीएम नीतीश लेंगे निर्णय

मुख्यमंत्री आवास से निकलने के बाद श्रवण कुमार ने कहा कि बैठक में सिर्फ राज्यसभा चुनाव पर ही चर्चा हुई है। मुख्यमंत्री ने सभी से राय जानी है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार पर सीएम नीतीश फैसला लेंगे। आरसीपी सिंह को उम्मीदवार बनाये जाने पर उन्होंने कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री को अधिकृत कर दिया गया है। वे ही इस पर अंतिम निर्णय लेंगे।

अचानक विधायकों को भी बुलाया गया

बता दें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दल से जुड़े मंत्रियों व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को सीएम आवास बुलाया था। इसके बाद अचानक दल के सभी विधायकों को भी सीएम हास बुला लिया. जो विधायक फील्ड में थे उन्हें भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचने को कहा गया था। 20 के करीब विधायक सीएम आवास पहुंचे भी।  सीएम आवास में आयोजित बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।


Suggested News