जेडीयू सांसद ललन सिंह का ऐलान, बाहुबली विधायक अनंत सिंह के आतंक का अंत करके हीं दम लूंगा..

पटनाः जेडीयू सांसद ललन सिंह ने आज एक बार फिर से बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साम्राज्य को उखाड़ फेंकने की बात दुहराई है।बाढ़ में आयोजित परिवहन विभाग के कार्यक्रम में मुंगेर सांसद ललन सिंह ने कहा कि बाढ़ से भय और अपराध का खात्मा करके हीं दम लूंगा।परिवहन विभाग की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में ललन सिंह ने बिना नाम लिए मोकामा विधायक अनंत सिंह पर हमला किया और कहा कि चाहे कोई अपने आप को कितना भी बाहुबली कहता हो लेकिन बाढ़ और उसके आसपास के इलाकों से भय और अपराध का पूरी तरह से खात्मा होगा।

प्रशासन को विचलित होने की जरूरत नहीं-ललन

ललन सिंह ने खासतौर पर बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह को कहा विचलित नहीं होना है आपने जो संकल्प लिया है उसे पूरा करिए।आपको इधर-उधर की बातों पर ध्यान नहीं देना है।जिनपर कार्रवाई हो रही है वे तरह-तरह की बातें करेंगे लेकिन उससे घबराने की जरूरत नहीं है।

सकसोहरा-हरनौत रूट की बसों की हो जांच

ललन सिंह ने बाढ़ से सकसोहरा रोड़ में सरकारी बस की शुरूआत के अवसर पर बोल रहे थे।उन्होंने मंच से स्थानीय प्रशासन और परविहन विभाग के मंत्री को यह सलाह की कि इस रोड़ में चलने वाली बसों के कागज की जांच करिए।अब तक जो बिना कागज के हीं गाड़ियों का परिचालन हो रहा उसे जब्त कीजिए। बता दें कि बाढ़-सकसोहरा और हरनौत रोड़ में विधायक अनंत सिंह की बसें चलती हैं।

एनटीपीसी से 11 लोग गए-ललन सिंह

सांसद ललन सिंह ने कहा कि एक-एक सामाज्य ढ़ह रहा है।उन्होंने कहा कि एनटीपीसी से भी साम्राज्य ठह रहा है और जो अधिकारी किसी की मदद कर रहे थे उन पर कार्रवाई भी हो रही है।उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में एनटीपीसी से करीब 10-11 अफसर हटे हैं।आगे और भी कार्रवाई होगी।

Find Us on Facebook

Trending News