बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव के संविधान बदलने पर जदयू ने सुनाई खरी खोटी, नीरज ने कहा- जुर्म करेंगे तो सजा मिलेगी

लालू यादव के संविधान बदलने पर जदयू ने सुनाई खरी खोटी, नीरज ने कहा- जुर्म करेंगे तो सजा मिलेगी

पटना- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव  के संविधान को खतरे में बताए जाने पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को संविधान खतरा में जरूर लगेगा  क्योंकि संविधान ने ही उन्हें सजा दिया है. ईडी और सीबीआई की कार्रवाई से लालू प्रसाद यादव परेशान है इसलिए खतरा जरूर लगेगा. लालू प्रसाद यादव ने जो संविधान को तोड़कर गलती किया है उसकी सजा तो जरूर मिलेगी. परिवार के साथ  संविधान पर इन्हें खतरा लग रहा है. नीरज ने कहा कि संविधान पूरी तरह से सुरक्षित है.

कांग्रेस पार्टी द्वारा अभी तक बिहार में 6 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा नहीं करने पर  करने पर नीरज कुमार ने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस को राजद कुछ करने नहीं दे रही है. हाथों को बंद कर रखा है. वहीं लालू पर तंज कसते हुए नीरज ने कहा कि  लालू को अपने बेटियों को जीतने से फुर्सत नहीं है . लालू को अपने पेटा बेटी से फुर्सत मिलेगा तब न कांग्रेस के बारे में सोचेंगे. राहुल गांधी के बिहार के भागलपुर में 20 अप्रैल को चुनावी सभा पर कहा नीरज ने प्रश्न किया कि  राहुल गांधी एक ही सीट पर क्यों चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने  कांग्रेस के साथ महाकठबंधन में छुआछूत और भेदभाव का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास राजनीतिक रूप से खोने के लिए कुछ बचा नहीं है.

नीरज ने कांग्रस को सलाह देते हुए कहा कि कांग्रेस को मेरा सुझाव है ऐसे दलों से कांग्रेस बदल ले साथ ना रहे,  बिहार में लालू प्रसाद यादव के अनुमति के बगैर कांग्रेस मुस्कुराती भी नहीं है. 

 महागठबंधन के द्वारा लोकसभा के चार सीटों पर हो रहे हैं 19 तारीख को मतदान में जीत का दावा करते हुए कहा कि पहले महागठबंधन के नेता निर्दलीय से जीत कर दिखाएं . उन्होंने कहा कि महागठबंधन के नेता ही महागठबंधन के प्रत्याशियों के विरोध में चुनावी मैदान में आ चुके हैं. नवादा में राजद के विधायक ही उनके विरोध में उतर चुके हैं. नीरज ने कहा कि एनडीए को जनता वोट देकर विजयी बनाएगी. महागठबंधन के नेता ख्वाब ना देखें.

रिपोर्ट- बंदना

Suggested News