बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU ने तेजस्वी के हाथ में 'बोतल' वाला फोटो किया शेयर, पूछा-अब भी शराब सेवन करते है या शराबबंदी के बाद छूट गयी आदत ?

JDU ने तेजस्वी के हाथ में 'बोतल' वाला फोटो किया शेयर, पूछा-अब भी शराब सेवन करते है या शराबबंदी के बाद छूट गयी आदत ?

PATNA: बिहार में राजद शराबबंदी को फेल बता रहा है। शराबबंदी के बाद भी घर-घर शराब की सप्लाई को मुद्दा बना राजद ने बुधवार को सदन में भारी हंगामा किया था .तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को सबसे बड़ा शराब कारोबारी करार देते हुए इस्तीफे की मांग किया था। इसके बाद सत्ताधारी जेडीयू ने तेजस्वी यादव की एक तस्वीर शेयर किया है। तस्वीर में नेता प्रतिपक्ष हाथ में एक बोतल लिये दिख रहे हैं।

तेजस्वी का जारी किया फोटो

नेता प्रतिपक्ष ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर सीएम नीतीश को घेरा। उन्होंने राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री के स्कूल परिसर में शराब की बोतल मिलने पर उनकी बर्खास्तगी की मांग की थी। इसके बाद जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी यादव का फोटो जारी किया है। फोटो में वे कुछ युवकों के साथ बोतल लिये दिख रहे हैं। जेडीयू का मानना है कि वे बचपन से ही शराब का सेवन करते हैं। जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि जो बचपन से खुद शराब का सेवन करता हो उसे बाकी सब शराबी ही दिखता है। भाई तेजस्वी यादव आप अक्सर कहते है बिहार में शराब घर-घर डिलीवर होता है तो क्या मान लूँ उसमें आपका भी घर है?

शराब का सेवन करते हैं या आदत छूट गई?

निखिल मंडल ने आगे पूछा कि वैसे अब भी सेवन करते है या शराबबंदी के बाद छूट गयी आदत..? छूट गयी तो कहिए  नीतीश कुमार जिंदाबाद


Suggested News