बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो क्या तेजस्वी और तेजप्रताप में ठन गई है? जेडीयू वाले नीरज कुमार तो यही कह रहे हैं

तो क्या तेजस्वी और तेजप्रताप में ठन गई है? जेडीयू वाले नीरज कुमार तो यही कह रहे हैं

पटना- बिहार में जेडीयू और आरजेडी के बीच रार जारी है. चुनावी दंगल में उतरने से पहले दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. बिहार में बढ़ते क्राइम रेट पर जहां सरकार बैकफुट पर है वहीं आरजेडी में सियासी विरासत को लेकर असमंजस की स्थिति की बात कही जा रही है.


आरजेडी को लेकर जेडीयू लगातार हमलावर है. गुरुवार की सुबह जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरजेडी के सियासी विरासत पर उठ रहे सवाल को लेकर लालू फैमिली को घेरने की कोशिश की है. नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा है कि 'धृतराष्ट्र' के राजमहल से जाते ही भाइयों में राजगद्दी को लेकर संघर्ष छिड़ गया. राज परिवार के दरबार 'बैठक' में भी बड़े भाई नदारद रहे जबकि युवराज बने छोटे भाई निर्णय सुनाते रहे. यही नहीं राजधानी में बंदी के दौरान लावलश्कर के साथ 'युवराज' तो निकले पर बड़े भाई..? 'महाभारत' शुरू !
 
 

आपको बता दें कि मंगलवार को आरजेडी ने चुनाव की तैयारी को लेकर बैठक बुलाई थी. बैठक में आरजेडी चुनाव की रणनीति बनाने में जुटी थी लेकिन इस अहम बैठक से तेजप्रताप यादव नदारद थे. यही नहीं विपक्ष के भारत बंद के दौरान भी तेजस्वी तो सड़कों पर निकले लेकिन इस प्रदर्शन के दौरान भी तेजप्रताप यादव इतने बड़े राजनीतिक विरोध में गायब ही रहे. इन दो बड़े इवेंट से तेजप्रताप यादव की गैर हाजिरी कई सवाल पैदा कर रही है और इसी मुद्दे को लेकर नीरज कुमार ने लालू फैमिली पर फिर से अटैक किया है.

Suggested News