बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू की दो टूक - कुशवाहा के मुद्दे पर अब बोलने को कुछ नहीं बचा

जदयू की दो टूक - कुशवाहा के मुद्दे पर अब बोलने को कुछ नहीं बचा

PATNA :  एनडीए में कुशवाहा क्राइसिस के बाद भी जदयू बेफिक्र है। पार्टी के नेता उपेन्द्र कुशवाहा के किसी भी सवाल का जवाब देना मुनासिब नहीं समझते। जदयू नेता कह रहे हैं कि उपेन्द्र के अल्टीमेटम सहित तमाम सवालों का जवाब बीजेपी प्रभारी भूपेन्द्र यादव और सांसद चिराग पासवान ने दे दिया है। उपेन्द्र कुशवाहा ने जो भी आरोप लगाए हैं उसके जवाब में बीजेपी और लोजपा के नेता पब्लिक डोमेन में आकर बोले हैं। 

अब बोलने को कुछ बचा नहीं

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य सभा सांसद वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा है कि उपेन्द्र कुशवाहा के आरोपों का जवाब देने का कोई मतलब नही। पार्टी कार्यालय पहुंचे जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा की उपेन्द्र कुशवाहा के मसले पर काफी बातें हो चुकी हैं। अब इस पर बोलने को कुछ नही बचा है। हमारे सहयोगी दल के नेता भूपेन्द्र यादव और चिराग पासवान ने उपेन्द्र कुशवाहा के मसले पर जवाब दे दिया है। वही चिराग पासवान ने भी पब्लिक डोमेन मे आकर अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी हैं। ऐसे में अब उनके तरफ कुछ बोलने का मतलब नही।

नीतीश कुमार पर हमलावर हैं उपेन्द्र कुशवाहा 

बिहार मे नीच शब्द को लेकर शुरू हुई लड़ाई लगातार जारी है। पहले उपेन्द्र कुशवाहा ने नीच शब्द पर सीएम नीतीश कुमार को घेरा। इसके बाद कुशवाहा लगातार नीतीश कुमार पर कानून-व्यवस्था को लेकर हमला बोल रहे हैं। पार्टी के दूसरे कतार के नेता भी भी अब नीतीश को निशाने पर लिए हुए हैं। उपेन्द्र कुशवाहा के निशाने पर अब नीतीश के बाद सुशील मोदी हैं। सुशील मोदी ने उपेन्द्र कुशवाहा के आरोपों को सीधे से खारिज कर दिया था। इसके बाद से उपेन्द्र कुशवाहा ने  नीतीश-मोदी को निशाने पर ले रखा है।

कुशवाहा के अल्टीमेटम से बेफिक्र हैं सहयोगी दल

उपेन्द्र कुशवाहा ने सीट शेयरिंग को लेकर बीजेपी को 30 नवम्बर तक अल्टीमेटम दिया हुआ हैं। उपेन्द्र कुशवाहा ने एलान कर चुके हैं कि अगर 30 तक उनकी मांग पर विचार नही किया गया तो आगे वे एनडीए से संबंध रखने पर फिर विचार करेंगे। कुशवाहा की इस चेतावनी का सहयोगी दलों पर कोई असर नही दिख रहा है। बीजेपी बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें उपेन्द्र कुशवाहा के अल्टीमेटम की जानकारी नहीं। वहीं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने भी इशारों-इशारों मे सबकुछ स्पष्ट कर दिया।

Suggested News