जेईई एडवांस में जुपिटर पटना के छात्रों का जलवा, कन्हैया को मिली 135वीं रैंक

जेईई एडवांस में जुपिटर पटना के छात्रों का जलवा, कन्हैया को मिली 135वीं रैंक

PATNA :  जेईई एडवांस की परीक्षा में जुपिटर पटना के छात्रों ने जलवा कायम किया है। जे.ई.ई. एडवांस परीक्षा परिणाम में जुपिटर के कन्हैया कुमार का कैटेगरी रैंक 135 है । राजेन्द्र नगर स्थित संस्थान जुपिटर फॉर आई. आई. टी. एवं मेडिकल के छात्रों ने जे.ई.ई. एडवांस में अपनी प्रतिभा का पूर्ण परिचय दिया और सर्वोतम स्थान प्राप्त किया। सभी सफल छात्रों ने सफलता का राज बताते हुए कहा की सबसे जरूरी है नियमित अभ्यास एवं दृढ़ संकल्प। 

बता दें कि यह संस्थान भौतिकी के जे. रॉय, रसायन शास्त्र के धीरज कुमार एवं रतन कुमार रॉय तथा गणित के ई. अमरनाथ चौधरी के मार्गदर्शन में कार्य कर रहा है।

संस्थान के प्रबंध निदेशक धनंजय नारायण ने कहा कि जुपिटर आई. आई. टी. और मेडिकल के क्षेत्र में ऐसा संस्थान है जहाँ पर प्रत्येक विषय के विशेषज्ञ शिक्षक है। इन विशेषज्ञ शिक्षकों की देख-रेख में योग्य शिक्षकों की एक मजबूत टीम छात्रा-छात्राओं का निरंतर दिशा निर्देशन कर रही है। 

उन्होंने कहा कि प्रख्यात शिक्षकों के समूह के द्वारा एक साथ एक जगह पढ़ाए जाने की वजह से छात्रों का इतना अच्छा रिजल्ट हो सका है, इस बात से अभिभावकगण एवं छात्रा-छात्राऐं भी सहमत हैं । संस्थान के सफल छात्रों में कन्हैया कुमार के आलावे राजकमल कुमार, अमीत कुमार, दीक्षा, सुजीत कुमार, रजत कुमार, पुरनेन्दु, धनंजय कुमार, अरविन्द कुमार, नेहा, विशाल कुमार, आशीष कुमार का रिजल्ट उत्तम रहा है । 

जुपिटर के प्रबंध निदेशक धनंजय नारायण ने कहा कि जे.ई.ई. एडभांस में अच्छे रैंक प्राप्त कर छात्रों ने अपने माँ, बाप, गुरूजनों और बिहार का नाम रौशन किया । उन्होंने कहा कि संस्थान के एक वर्षीय टार्गेट कोर्स में नामाकंन करवाने वाले प्रतिभावान छात्र एवं छात्राओं को फीस में विशेष छुट दी जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News