बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, महिला के साथ प्रेम प्रसंग का आरोप

जहानाबाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, महिला के साथ प्रेम प्रसंग का आरोप

JEHANABAD : जहानाबाद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें भीड़ द्वारा एक लड़के की पिटाई की जा रही है. इस घटना में युवक बुरी तरह घायल हो गया. इलाज के लिए उसे पटना भेजा गया. पीएमसीएच ले जाने के क्रम में उसकी रास्ते में ही मौत हो गयी.  

घटना जहानाबाद ज़िला के शकुराबाद थाना क्षेत्र के फ़ौलादपुर गांव की बताई जा रही है. इस मामले में मृतक मोहम्मद नसीम के पिता ने पास के ही गांव नीरपुर के रहने वाले दो लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है. इसके अलवा इशहकचक गांव के कई लोगों के विरुद्ध शकुराबद थाना में देर रात मामला दर्ज कराया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मोहम्मद नसीम प्रतिदिन सुबह पुलिस बहाली के लिए दौड़ने के लिए घर से निकल जाता था. 

लेकिन 29 सितंबर को इशहकचक गांव के आठ दस युवकों ने महिला से प्रेम प्रसंग की बात कहते हुए उसकी  बुरी तरह से जमकर पिटाई कर दी. घायल युवक को पहले कुछ दिन स्थानीय स्तर पर ईलाज किया जा रहा था. लेकिन कल ज़्यादा तबियत खराब होने पर डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. अस्पताल पहुंचने से पहले ही मोहम्मद नसीम की मौत हो गयी. 

वही इस मामले में जहानाबाद एसपी मीनू कुमारी ने बताया की मॉब लीचिंग नही हुई है. घटना के बारे में हमलोग को जैसे ही पता चला. इसमें शामिल एक नामजद अभियुक्त समेत घटना में शामिल दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बाकी बचे लोगों के लिए भी छापेमारी जारी है. 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Suggested News