बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND CRIME: हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप को बनाया निशाना, 2.78 लाख लूटकर पैदल ही भाग निकले

JHARKHAND CRIME: हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप को बनाया निशाना, 2.78 लाख लूटकर पैदल ही भाग निकले

RANCHI: झारखंड में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। इस बार अपराधियों ने पेट्रोल पंप को निशाना बनाते हुए वहां से करीब 3 लाख रुपए सहित रीडर मशीन लूट ली है। हथियारबंद अपराधियों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया और वह पैदल ही मौके से फरार हो गए।

लूट की वारदात बीआईटी मेसरा ओपी क्षेत्र के रिंग रोड स्थित ड्रीम प्वाइंट पेट्रोल पंप पर हुई है। 6 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने वहां मौजूद मैनेजर को अपने कब्जे में ले लिया। शोर सुनकर अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए। अपराधियों ने उन्हें हथियार दिखाते हुए गोली मारने की धमकी दी और सभी को लाइन से एक तरफ खड़ा कर दिया। इसके बाद अपराधियों ने बड़े आराम से कैश काउंटर से 2.78 लाख रुपए निकाले और रीडर मशीन भी साथ लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने मैनेजर समेत कुछ कर्मचारियों की पिटाई भी की जिसके बाद अपराधियों ने चुप रहना उचित समझा।

अपराधियों के निकल जाने के बाद पेट्रोल पंप के मालिक इरफान खान ने पुलिस पर को फोन कर इसकी जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मेसरा ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि अपराधी पैदल ही वहां से निकले थे, फिर भी पुलिस उनका पता लगाने में नाकाम रही। मामले में मैनेजर के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है।

Suggested News