झारखंड सरकार का बड़ा फैसला,जनता कर्फ्यू अब रात में भी लागू,सभी जिला के एसपी को व्यवस्था लागू करने के निर्देश

झारखंड सरकार का बड़ा फैसला,जनता कर्फ्यू अब रात में भी लागू,सभी जिला के एसपी को व्यवस्था लागू करने के निर्देश

News4nation desk : कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा जनता कर्फ्यू की अपील का असर पूरे देश पर देखने को मिला है। लेकिन झारखंड से अभी बड़ी खबर आ रही है कि झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय ने सभी जिला के एसपी को पत्र लिखकर सूचित किया है।

स्वास्त्थ्य मंत्रालय द्वारा लिखे गये पत्र के माध्यम से निर्देश दिया गया है कि जनता कर्फ्यू रात में भी लागू किया जाए। इसकी व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए एसपी अपना काम शुरू कर दें।

स्वास्थ्य विभाग ने भेज सभी जिलों के एसपी को निर्देश

झारखंड सरकार के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव डॉ नितिन कुलकर्णी ने जिला के सभी उपाय और पुलिस अधीक्षक को निर्देश जारी किया है।

पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि जनता कर्फ्यू की व्यवस्था रात्रि में भी सुनिश्चित करें। यानि स्पष्ट है कि जनता कर्फ्यू की समय सीमा झारखंड में बढ़ा दी गई है। निर्देश में स्पष्ट लिखा गया है कि कोई भी व्यक्ति जनता कर्फ्यू के बाद बाहर निकल कर घूम नहीं सकता है। यह वांछनीय है यह नहीं होना चाहिए। 

पत्र में स्पष्ट निर्देश है कि रात्रि 9:00 बजे के बाद भी जनता कर्फ्यू की व्यवस्था सुनिश्चित करें और तमाम प्रचार माध्यमों के के माध्यम से नागरिकों तक यह सूचना पहुंचाएं।

Find Us on Facebook

Trending News