बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: बोकारो: अनियंत्रित ट्रक का कहर, दो अलग-अलग राहगीरों के लिए बन गया यमदूत, आधा किलोमीटर दूर ट्रक छोड़कर ड्राइवर भागा

JHARKHAND NEWS: बोकारो: अनियंत्रित ट्रक का कहर, दो अलग-अलग राहगीरों के लिए बन गया यमदूत, आधा किलोमीटर दूर ट्रक छोड़कर ड्राइवर भागा

बोकारो: जिले के सिटी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। दरअसल एक ट्रक दो लोगों के लिए यमदूत बन गया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया, जिसे समझा कर हटाया गया।

मिली खबर के अनुसार सिटी थाना क्षेत्र के बारी कोऑपरेटिव मोड पर एक अनियंत्रित ट्रक ने खौफनाक मंजर पैदा कर दिया। दरअसल इस ट्रक ने पहले एक स्कूटी सवार को अपने चपेट में लिया और उसके बाद एक साइकिल सवार को कुचल डाला। हादसे में इन दोनों की ही मौके पर मौत हो गयी। हादसे की जानकारी मिलने के मृतक के परिजनों ने मुआवजे और दोषी पर कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। जिससे अफरातफरी मच गयी। 

इधर हादसे की सूचना मिलते ही आला पुलिस अधिकारी व विधायक विरंची नारायण मौके पर पहुंचे। इन्होंने परिजनों को समझाया तथा मुआवजा दिलाने के आश्वासन के करीब दो घंटे बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम खत्म किया। उधर ट्रक का ड्राइवर हादसे के बाद घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर ट्रक को छोड़ कर भाग निकला। मृतकों की पहचान बारी कोऑपरेटिव निवासी अरुण ओझा और चित्रगुप्त कॉलोनी धनंजय कुमार के रूप में की गई है।

Suggested News