बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेताजी की अय्याशी, बंद कमरे में लड़की के साथ शराब वाली तस्वीर हो रही वायरल

नेताजी की अय्याशी, बंद कमरे में लड़की के साथ शराब वाली तस्वीर हो रही वायरल

KAIMUR : हम तो पीयेंगे...अय्याशी करेंगे खुल्लम-खुल्ला...शराबबंदी होगा किसी और के लिए...हम तो ठहरे जनप्रतिनिधि। जी हां, बंद कमरे में शराब और शबाब के साथ अय्याशी कर रहे हैं जिला पार्षद। बहुत तेजी से जिला पार्षद की यह तस्वीर वायरल हो रही है। जिला पार्षद का नाम रामसेवक चौरसिया है। वो कैमूर के चैनपुर का जिला पार्षद बताया जा रहा है। 

जब पार्षद साहब से पत्रकारों ने वायरल तस्वीर से संबंधित सवाल किए तो उनका जवाब चौंकानेवाला था। उनका कहना था कि वो कोई अय्याशी नहीं कर रहे थे बल्कि जिला पार्षद प्रमोद कुमार सिंह की साली अपने हाथों से उन्हें कुछ खिला रही थी। लेकिन तस्वीर तो कुछ और ही सच बयां कर रही है। दूसरी ओर प्रमोद सिंह का कहना है कि वो लड़की मेरी साली नहीं है। रामसेवक चौरसिया सरासर झूठ बोल रहा है। वो बहुत अय्याश किस्म का आदमी है। अभी हाल ही में जमानत पर छूटा है। मुगलसराय के कोतवाली थाना में लड़की ने उसपर केस भी कर रखा है। प्रमोद कुमार सिंह अपनी सफाई में जाति का हवाला भी दे रहे हैं।   

बता दें कि कैमूर जिले में वीडियो और फोटो वायरल होने का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक माह के अंदर तीसरी बार तस्वीर वायरल की घटना सामने आयी है। जिला परिषद अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होना है, उसके एक दिन पहले भी वायरल तस्वीर से बवाल मच गया है। जिला पार्षद रामसेवक चौरसिया की एक तस्वीर, जिसमें वो एक लड़की के साथ होटल के बेड रूम में शराब पीते दिख रहे हैं, तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इधर, पुलिस इस मामले पर कुछ भी नहीं बोल रही है। हालांकि पूरे शहर में तस्वीर को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद पुलिस के आलाधिकारी दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं ?


Suggested News