बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिल्ली में बड़ी बैठक की तैयारी में जुटे जीतनराम मांझी... लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी लेगी कई बड़े फैसले

दिल्ली में बड़ी बैठक की तैयारी में जुटे जीतनराम मांझी... लोकसभा चुनाव के पहले पार्टी लेगी कई बड़े फैसले

पटना/दिल्ली. आगामी 18 जनवरी को दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर का राष्ट्रीय अधिवेशन होना है। इस अधिवेशन को लेकर पार्टी की दिल्ली इकाई युद्ध स्तर पर तैयारी कर रही है। पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष रजनीश कुमार ने बताया कि इस राष्ट्रीय अधिवेशन में हम(से.) के संरक्षक जीतन राम मांझी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार सुमन अपना मार्गदर्शन देंगे। इसके अलावा विभिन्न राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और वहां के शीर्ष नेता इस अधिवेशन में भाग लेंगे। 

रजनीश कुमार ने बताया कि दिल्ली देश की राजधानी है, ऐसे में यहां अधिवेशन कर पार्टी देशभर के वंचित और शोषित समाज के लोगों की बात करना चाहती है। ऐसे लोगों का मुद्दा पार्टी आगे कैसे उठाएगी, इन बिंदुओं पर बातचीत होगा। इसके अलावा लोकसभा चुनाव नजदीक है तो देशभर में संगठन को कैसे मजबूत किया जाए इस पर भी प्रकाश डाला जाएगा।

रजनीश कुमार ने बताया कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा सेकुलर जीतन राम मांझी जी और संतोष कुमार सुमन जी के नेतृत्व में एनडीए में शामिल है। ऐसे में आगामी लोकसभा चुनाव में आदरणीय नरेन्द्र मोदी  को तीसरी बार प्रधानमंत्री कैसे बनाया जाए, इस पर भी विमर्श होगा।

Suggested News