बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सियासी कद बढ़ाने में जुटे जीतन राम मांझी, हार्दिक पटेल को समर्थन देने पहुंच गये अहमदाबाद

सियासी कद बढ़ाने में जुटे जीतन राम मांझी, हार्दिक पटेल को समर्थन देने पहुंच गये अहमदाबाद

PATNA : जीतन राम मांझी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के नाम से एक पार्टी बनायी है। वे अपनी और अपनी पार्टी की पहचान बढ़ाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। वे अपनी पार्टी के एकलौते विधायक हैं। आज वे हार्दिक पटेल को समर्थन देने गुजरात पहुंच गये।

हार्दिक पटेल से मिले मांझी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी रविवार को अहमदाबाद पहुंचे और हार्दिक पटेल से मुलाकात की। जीतन राम मांझी ने कहा कि उनकी पार्टी, हार्दिक के आंदोलन को राष्ट्रीय आंदोलन बनाएगी। गुजरात में पाटीदारों को आरक्षण और किसानों की कर्जमाफी के लिए हार्दिक आमरण अनशन पर बैठे हैं। जीतन राम मांझी ने कहा कि कहा कि हार्दिक गरीबों और किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं। बिहार के लोग उनके साथ हैं।

पटना में तेजस्वी से मिल चुके हैं हार्दिक

महागठबंधन के नेता हार्दिक पटेल के ‘पाटीदार पावर’ का बिहार चुनाव में इस्तेमाल करना चाहते हैं। तेजस्वी यादव हार्दिक पटेल का समर्थन कर चुके हैं। अब जीतन राम मांझी ने हार्दिक को समर्थन दे कर उनके आंदोलन को बिहार से जोड़ने की कोशिश की है। हार्दिक पटेल, नीतीश कुमार के स्वजातीय हैं। इस लिए महागठबंधन के नेता उन पर मेहरबान हैं। जीतन राम मांझी का यह भी मकसद है कि वे गैरभाजपा नेताओं का ध्रुवीकरण कर के महागठबंधन में अपना कद बढ़ाएं।

Suggested News